Move to Jagran APP

बसपा के हलका कोषाध्यक्ष की मौत से समालखा में रोष, कार्रवाई की मांग

बसपा के समालखा हलका कोषाध्यक्ष सुखदेव उर्फ पोलू की दिनदहा़ड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को बाइक सवार दो हमलावरों ने दिया अंजाम।

By Edited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 07:32 AM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 07:32 AM (IST)
बसपा के हलका कोषाध्यक्ष की मौत से समालखा में रोष, कार्रवाई की मांग
बसपा के हलका कोषाध्यक्ष की मौत से समालखा में रोष, कार्रवाई की मांग
जागरण संवाददाता, समालखा : बसपा के समालखा हलका कोषाध्यक्ष सुखदेव उर्फ पोलू (41) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात शुक्रवार दोपहर पौने एक बजे के करीब माता पुली रोड स्थित प्राथमिक पाठशाला के सामने की है। दो बाइक सवारों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। उनकी मौत के बाद से गांव के लोगों में रोष है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। जौरासी निवासी सुखदेव सफेदी के ठेकेदार थे। वह करीब दस साल पहले गांव से परिवार सहित समालखा के गांधी कॉलोनी में बस गए थे। पंद्रह दिन पहले उन्होंने माता पुली रोड स्थित आनंद के मकान में सफेदी कराने का ठेका लिया था। शुक्रवार को सुबह सुखदेव आनंद के मकान पर आए। दोपहर करीब पौने एक बजे मजदूरों को बाजार से सामान लाने की बात कहकर बाहर निकले। इस बीच, सामने से एक बाइक पर दो युवक आए और पिस्टल निकाल सुखदेव की छाती में गोली मार दी। वहां मौजूद दुकानदारों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और घायल सुखदेव को तुरंत स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद थाना, चौकी प्रभारी व सीआइए की टीमें तुरंत मौके पर पहुंचीं। वहीं, पोस्टमार्टम के लिए शव को पानीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया गया है। जब तक हत्यारे पकड़े नहीं जाएंगे, अंतिम संस्कार नहीं करेंगे दूसरी ओर, बसपा नेता ओमप्रकाश गुर्जर ने चेतावनी दी है कि जब तक हत्यारोपी पकड़े नहीं जाएंगे, तब तक वो अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। मृतक के पिता जीत ¨सह का कहना है कि उनके बेटे की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.