Move to Jagran APP

बसपा प्रत्याशी पर धारदार हथियार से हमला, बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात Panipat News

अंबाला छावनी से बसपा प्रत्याशी राजेश चनालिया पर बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर दिया। घटना के समय गनमैन साथ नहीं था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 09:48 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 09:48 AM (IST)
बसपा प्रत्याशी पर धारदार हथियार से हमला, बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात Panipat News
बसपा प्रत्याशी पर धारदार हथियार से हमला, बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात Panipat News

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। अंबाला छावनी विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी राजेश चनालिया पर बाइक सवार बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए, जबकि घायल को अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल लाया गया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची, जबकि एसपी अभिषेक जोरवाल, डीएसपी रामकुमार भी पहुंचे। अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल रहा। पुलिस ने घायल के बयान लिए हैं। प्रत्याशी का आरोप है कि पुलिस द्वारा दिया गया गनमैन भी मंगलवार को पता नहीं कहां था। पुलिस शिकायत के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

prime article banner

घायल राजेश ने बताया कि वे बसपा की टिकट पर अंबाला छावनी  सीट से चुनाव मैदान में उतरे हैं। वे अपने क्षेत्र में साथी के घर चुनाव प्रचार सामग्री देने के लिए गए थे। आर्मी क्षेत्र में वे अपनी गाड़ी में थे। तभी दो बाइक सवार आए और उन्होंने कहा कि आपसे बात करनी है। उनका चालक गाड़ी में ही बैठा रहा, जबकि वे नीचे उतर गए। इसी दौरान एक युवक ने जहां चालक पर हमला किया, वहीं अन्य ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उनकी पीठ और हाथ पर भी तलवार लगी है। हमला करने के बाद आरोपित फरार हो गए। हमले की सूचना पाकर उनके समर्थक भी मौके पर पहुंच गए। 

गनमैन पर भी उठाये सवाल

प्रत्याशी राजेश ने बताया कि चुनाव में उतरने के नाते उनको पुलिस द्वारा सुरक्षा के लिए गनमैन उपलब्ध कराया गया है। वह उनके साथ हमेशा रहता था। लेकिन पता नहीं मंगलवार को  गनमैन कहां पर है। इस बारे में न तो कोई जानकारी दी गई और न ही किसी ने उनको बताया। इन आरोपों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर दिए।

केस दर्ज कर लिया : एसएचओ

अंबाला कैंट सदर थाना के एसएचओ नरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने बसपा प्रत्याशी राजेश चनालिया की शिकायत पर केस दर्ज करके जांच शुरू की है। पीडि़त का कहना है कि वह आरोपितों को पहचान नहीं सकता। पुलिस तलाश कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.