पानीपत/अंबाला, जेएनएन। अंबाला छावनी विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी राजेश चनालिया पर बाइक सवार बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए, जबकि घायल को अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल लाया गया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची, जबकि एसपी अभिषेक जोरवाल, डीएसपी रामकुमार भी पहुंचे। अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल रहा। पुलिस ने घायल के बयान लिए हैं। प्रत्याशी का आरोप है कि पुलिस द्वारा दिया गया गनमैन भी मंगलवार को पता नहीं कहां था। पुलिस शिकायत के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

घायल राजेश ने बताया कि वे बसपा की टिकट पर अंबाला छावनी  सीट से चुनाव मैदान में उतरे हैं। वे अपने क्षेत्र में साथी के घर चुनाव प्रचार सामग्री देने के लिए गए थे। आर्मी क्षेत्र में वे अपनी गाड़ी में थे। तभी दो बाइक सवार आए और उन्होंने कहा कि आपसे बात करनी है। उनका चालक गाड़ी में ही बैठा रहा, जबकि वे नीचे उतर गए। इसी दौरान एक युवक ने जहां चालक पर हमला किया, वहीं अन्य ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उनकी पीठ और हाथ पर भी तलवार लगी है। हमला करने के बाद आरोपित फरार हो गए। हमले की सूचना पाकर उनके समर्थक भी मौके पर पहुंच गए। 

गनमैन पर भी उठाये सवाल

प्रत्याशी राजेश ने बताया कि चुनाव में उतरने के नाते उनको पुलिस द्वारा सुरक्षा के लिए गनमैन उपलब्ध कराया गया है। वह उनके साथ हमेशा रहता था। लेकिन पता नहीं मंगलवार को  गनमैन कहां पर है। इस बारे में न तो कोई जानकारी दी गई और न ही किसी ने उनको बताया। इन आरोपों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर दिए।

केस दर्ज कर लिया : एसएचओ

अंबाला कैंट सदर थाना के एसएचओ नरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने बसपा प्रत्याशी राजेश चनालिया की शिकायत पर केस दर्ज करके जांच शुरू की है। पीडि़त का कहना है कि वह आरोपितों को पहचान नहीं सकता। पुलिस तलाश कर रही है। 

Posted By: Anurag Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप