पानीपत, जेएनएन। सब्जी मंडी में सैकड़ों की संख्या में इकट्ठे हुए शिक्षकों के मामले में जिला प्रशासन ने पुलिस से जवाब मांग लिया है। सब्जी मंडी एरिया के पुलिस इंचार्ज को कारण बताओ नोटिस दिया गया है। डीसी धर्मेंद्र सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि जवाब आने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। शिक्षकों की सभा में ज्ञापन लेने के लिए सांसद संजय भाटिया पहुंचे थे।

लघु सचिवालय के कांफ्रेंस हॉल में बृहस्पतिवार को प्रेस कांफ्रेंस में डीसी धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि दूसरे प्रदेशों से आए व्यक्तियों के कारण यहां कोरोना के मरीज बढ़े हैं। स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग, आपदा एवं प्रबंधन विभाग और जिले की सभी समाजसेवी संस्थाओं द्वारा दिए गए उल्लेखनीय सहयोग के कारण कोरोना के मरीजों को ठीक करने में सरकार के प्रयास सफल हो पाए हैं।

 

मास्क नहीं तो लगेगा जुर्माना

कोई व्यक्ति नियमों का पालन नही करता अथवा चेहरे पर मास्क लगाए बिना घर से बाहर निकलता है तो 500 रुपये का चालान किया जाएगा। यदि कोई भी दुकानदार निर्धारित रेट पर सामान नहीं बेचेगा तो उसका भी चालान किया जाएगा। लॉकडाउन के दौरान कोई समारोह नहीं किया जा सकता। जिला खाद्य एवं पूर्ति विभाग की ओर से जो राशन के कूपन आए थे, उन्हें शहरी क्षेत्र में नगर निगम व नगर पालिका और ग्रामीण क्षेत्र में बीडीओ के माध्यम से जरूरतमंद व्यक्तियों को बटवाया गया है।

क्राइम डायरी

बीड़ी देने से मना करने पर दांत तोड़े, 1200 रुपये लूटे

खन्ना रोड, किशनपुरा के चंदन ने पुलिस को शिकायत दी कि 25 मई की रात करीब 10 बजे वह दोस्त आमिर के घर से दावत खाकर घर लौट रहा था। इसी दौरान शिवनगर श्मशान घाट के पास शराब के नशे में पंकज, जोनी और पारस ने उसे रोककर बीड़ी मांगी। उसके पास बीड़ी नहीं थी और मना कर दिया। युवकों ने उस पर पंच से हमला कर दिया। उसके तीन दांत टूट गए। दो दांत हिल गए। आरोपितों ने थप्पड़ मारकर मोबाइल फोन व 1200 रुपये लूट लिए।

नशीला पदार्थ बेचने से रोकने पर तीन युवकों पर हमला

विकासनगर की गली नंबर दो के राजबीर ने पुलिस को बताया कि उसके बगल वाले मकान में आपराधिक प्रवृत्ति के लड़के सुल्फा बेचते हैं। उसने राजा वाल्मीकि, कालू और उसके भाई गांधी को नशे पदार्थ बेचने से मना किया। इसी रंजिश में आरोपितों ने दस युवकों के साथ मिलकर 22 मई की रात 9:30 बजे पर गंडासी, तलवार व डंडों से हमला बोल दिया। उसे छुड़वाने आए दोस्त ब्रिजेश और सोनू भी घायल हो गए।

सिवाह में महिला को जेठ और जेठानी ने पीटा

सिवाह के सुंदर की पत्नी नीलम ने पुलिस को शिकायत दी कि बुधवार रात दस बजे उसके बेटे गुरमीत पर जेठानी ने ईंट से हमला कर दिया। वह बेटे को छुड़ाने के लिए गई तो जेठ जो¨गद्र ने मारपीट की। पुलिस मौके पर आई सुबह थाने आने को बोलकर चली गई। इसके बाद जेठ ने फिर से उसे व उसके बच्चों को पीटा। उसके कपड़े फाड़ दिए। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जाति सूचक शब्द कहकर महिला सहित पांच को पीटा

थाना सदर क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि वह मजदूरी करती है। 22 मई की रात 10:30 बजे गांव के ज्ञान, मोहित, साहिल, बबला, रामफल और मंदीप ने घर में घुसकर उसे डंडों से पीटा। उसकी बेटी के साथ छेड़खानी की। उसने शोर मचाया तो देवरानी, उसकी दूसरी बेटी और एक अन्य युवक उनकी मदद के लिए तो आरोपितों ने उन्हें भी पीटा। उसे जाति सूचक शब्द कहे। उन्हें दुष्कर्म की धमकी दी। पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो आरोपित फरार हो गए।

सूने मकान से 30 हजार और जेवर चोरी

नौल्था डुगरान गांव के संदीप कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि 25 मई को दोपहर को वह अपने परिवार के साथ जींद के सुरेवाला गांव गया था। 27 मई को घर लौटा तो घर के ताले टूटे हुए थे। 30 हजार रुपये, सोने की चेन, सोने के दो कड़े, सोने की अंगूठी, सोने के दो जोड़ी झुमके, सोने का ओम और अन्य चांदी के जेवर चोरी कर लिए गए।

सोलर की 11 बैट्री चोरी

कचरौली गांव के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के हेड मास्टर ने पुलिस को शिकायत दी कि 26 मई की रात को स्कूल का ताला तोड़कर सोलर पैनल की 11 बैट्री चोरी कर ली। 31 दिसंबर को चौकीदार सेवानिवृत हो गया था। इसके बाद से स्कूल में चौकीदार नहीं है। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

आंगनबाड़ी केंद्र से बैट्री चोरी

झांबा गांव की नीलम ने पुलिस को शिकायत दी कि वह गांव के आंगनबाड़ी केंद्र में वर्कर है। 15 मई को वह आंगनबाड़ी केंद्र में गई थी तो ताला टूटा हुआ था। सोलर की बैट्री चोरी कर ली गई।

यह भी पढ़ें: Live Panipat Coronavirus Update पानीपत के बापौली का लैब टेक्निशियन कोरोना पॉजिटिव, अब तक 60 संक्रमित

 

यह भी पढ़ें: कैथल से बड़ी खबर, तीन महिलाएं और दो बच्‍चे कोरोना पॉजिटिव

 

यह भी पढ़ें: अंबाला में गर्भवती मिली कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्‍या पहुंची 48

 

यह भी पढ़ें: इस शहर में टूटे Lockdown के सारे नियम, सैंकड़ों की भीड़ को सांसद ने किया संबोधित

 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस