Move to Jagran APP

बैंक मैनेजर की कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप और 18,500 रुपये चोरी

टीडीआइ सिटी निवासी एचडीएफसी बैंक के मैनेजर कपिल चोपड़ा ने बताया कि वह रविवार तीसरे पहर 330 बजे जीटी रोड पर कार खड़ी करके रिलायंस डिजिटल स्टोर में काम से गया था। करीब 345 बजे वह स्टोर से बाहर आया तो कार का पीछे का शीशा टूटा हुआ था और बैग गायब था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 09:11 AM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 06:31 AM (IST)
बैंक मैनेजर की कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप और 18,500 रुपये चोरी
बैंक मैनेजर की कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप और 18,500 रुपये चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : जीटी रोड पर रिलायंस डिजिटल स्टोर के सामने से रविवार को कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप, नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया गया। पीड़ित ने 100 नंबर व थाना शहर के लैंडलाइन नंबर पर 15 कॉल की, पर किसी ने रिसीव नहीं की।

loksabha election banner

टीडीआइ सिटी निवासी एचडीएफसी बैंक के मैनेजर कपिल चोपड़ा ने बताया कि वह रविवार तीसरे पहर 3:30 बजे जीटी रोड पर कार खड़ी करके रिलायंस डिजिटल स्टोर में काम से गया था। करीब 3:45 बजे वह स्टोर से बाहर आया तो कार का पीछे का शीशा टूटा हुआ था और बैग गायब था। बैग में लैपटॉप, पासपोर्ट, पर्स, ड्राइविग लाइसेंस, डेबिट कार्ड, वोटर आइडी कार्ड, आधार कार्ड, कार्यालय के जरूर कागजात और 18,500 रुपये थे। उसने पुलिस को कॉल की, लेकिन रिसीव नहीं की गई। इसके बाद उसने एक युवक से बाइक पर लिफ्ट ली और थाना शहर पहुंचकर शिकायत दी। थाना शहर प्रभारी मोहनलाल ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। वारदात स्थल के पास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.