पानीपत, जेएनएन। पानीपत में एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने ब्‍लेड से पहले छात्रा का गला रेत दिया। जब खून बहने लगा तो युवक ने खुद केे गले मेें भी ब्‍लेड मार ली। युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि छात्रा को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना सुबह के समय सेक्टर 12 के पार्क की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी फिलहाल पूछताछ कर रही है। ऑनर किलिंग की भी आशंका जताई जा रही है।

घायल छात्रा के पिता ने बताया कि बेटी फैशन डिजाइनिंग की द्वितीय वर्ष की छात्रा है। वह सेक्टर 12 के पार्क में अपनी दो सहेलियों से मिलने गई थी। पार्क में तभी आरोपित राहुल आ गया। उसने अचानक ब्‍लेड से बेटी का गला रेत दिया। सहेलियों ने बीच बचाव का प्रयास किया तो आरोपित ने उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी।

 panipat
अस्‍पताल में घायल छात्रा।

जब युवती के गले से बहा खून तो खुद को मारी ब्लेड
जब युवती के गले से खून बहने लगा तो आरोपित ने खुद भी गला रेत लिया। वहीं पार्क में हुई इस घटना के कारण सुबह सैर पर निकले सेक्टरवासियों की भीड़ जुट गई। आरोपित की मौके पर मौत हो गई। सहेलियों ने परिजनों को सूचना दी और सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने मृतक राहुल का शव पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया है। जांच अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

panipat
मृतक राहुल का फाइल फोटो।

एक माह पहले भी युवती को मारा था थप्पड़
परिजनों ने बताया कि आरोपित राहुल लव मैरिज करने का दबाव बना रहा था। मना करने पर आरोपित ने उसे थप्पड़ मार दिया। जिस पर दोनों पक्षों में कहासुनी भी हुई थी। हालांकि बाद में पंचायत में माफी मांगने पर मामला शांत हो गया था।

Posted By: Anurag Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप