जागरण संवाददाता, पानीपत : मनमोहन नगर में प्रेशर हॉर्न बजाने पर हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। मुस्लिम समुदाय के ही दो पक्षों ने एक दूसरे पर हमला करने और जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया। थाना किला पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मनमोहन नगर के शफाकत ने बताया कि उसके भाई शाबीर और नसीम की प्रेशर हॉर्न बजाने पर शाह रुख और उसके स्वजनों से कहासुनी हो गई थी। बुधवार रात 8 बजे वह दोनों भाइयों को लेकर शाह रुख और उसके स्वजनों से बातचीत करने के लिए पहुंचा। वहां शाह रुख ने कौशर, मेजर, अमजद और सात-आठ अन्य युवकों को बुलाकर उनके ऊपर हमला कर दिया। धारदार हथियारों से वार कर उन्हें चोटिल कर दिया। वहीं, शाह रुख का आरोप है कि उमर हसन, राशिद, आशु, शाबीर, शफाकत, उसकी पत्नी, आसिफ, उसके साले और छह-सात अन्य युवकों ने घर में उनके ऊपर हमला किया। शफाकत ने छुरा घोंप उसे घायल कर दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि जांच के आधार पर आरोपितों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

-----------

शादी की नीयत से किया युवती का अपहरण

पानीपत : काबड़ी रोड स्थित न्यू रामपुरा कॉलोनी की बबली ने बताया कि 16 सितंबर को वह बेटी श्वेता संग घर लौट रही थी। पीछे-पीछे आ रही श्वेता संदिग्ध परिस्थितियों में कहीं चली गई। उसे शक है कि डिडवाड़ी गांव के सचिन ने श्वेता का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

-------------------

बेटे-बहू ने बुजुर्ग दंपती को पीटा

संस, इसराना: पिता ने अपने बेटे और बहू पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। परढ़ाणा गांव के सुरेश कुमार ने पुलिस को बताया कि वह गांव में ही मकान बना रहे हैं। वह पत्नी संजीता के साथ घर में सामान रख रहे थे। तभी बेटे अमित और पुत्रवधू कविता ने वहां आकर उनके साथ मारपीट कर दी। मकान में सामान रखने पर जान से मारने की धमकी दी। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस