जागरण संवाददाता, पानीपत: जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण, जिला बार एसोसिएशन पानीपत और स्माइल फाउंडेशन सोसाइटी के संयुक्त प्रयास से शुक्रवार को कोर्ट कॉम्पलेक्स में रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ। रेडक्रास ब्लड बैंक की टीम ने 116 यूनिट ब्लड एकत्र किया।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश मनीषा बतरा ने शिविर का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि समय-समय पर ऐसे शिविर लगाने चाहिए ताकि घायलों-मरीजों को समय पर रक्त मिल सके। जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण मनोज कुमार राणा ने कहा की रक्त की हर बूंद अस्पताल में उपचाराधीन व्यक्ति के लिए जीवनदायिनी समान है।

सोसाइटी की प्रधान सुनीता सिवाच ने शिविर में सहयोग देने वालों का आभार जताया। इस मौके पर डीएसवी नरेश अहलावत, डॉ. सोनिया कुंडू, किरण मालिक, विपुल धीमान, विनय मालिक, गिरीश शर्मा, पंकज शर्मा, राहुल, अनित कादियान, और रजत आदि मौजूद रहे।

रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं: खर्ब

जिला बार एसोसिएशन के प्रधान एडवोकेट शेर सिंह खर्ब ने कहा कि सामाजिक और रचनात्मक कार्यों के लिए वकील सदैव तत्पर हैं। रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं हो सकता। इससे हम कई लोगों की जिंदगी बचा सकते हैं। वहीं, लाडवा विधायक पवन सैनी ने स्माइल फाउंडेशन सोसाइटी के कार्यों की सराहना की।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप