Move to Jagran APP

छात्रा की फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर बहन व जीजा ने ठग लिए 2.20 लाख रुपये

थर्मल चौकी क्षेत्र के एक गांव की छात्रा को उसके चाचा के साले की बेटी ने किया ब्लैकमेल।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Jul 2018 08:14 AM (IST)Updated: Mon, 23 Jul 2018 08:14 AM (IST)
छात्रा की फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर  ब्लैकमेल कर बहन व जीजा ने ठग लिए 2.20 लाख रुपये
छात्रा की फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर बहन व जीजा ने ठग लिए 2.20 लाख रुपये

जागरण संवाददाता, पानीपत : थर्मल चौकी क्षेत्र के एक गांव की छात्रा को उसके चाचा के साले की बेटी व पति ने फोटो इंटरनेट पर डालकर बदनाम करने की धमकी दी और ब्लैकमेल करके 2.20 लाख रुपये वसूल लिए। छात्रा के चाचा ने इस मामले की जानकारी हुई तो पुलिस में शिकायत दे दी।

loksabha election banner

पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह शहर के एक कॉलेज में बीए फाइनल की छात्रा है। 7 महीने पहले वह अपनी सहेलियों के साथ शहर में जीटी रोड गुरुद्वारे के पास दुकान पर बैठकर नान परांठा खा रही थी। इसी दौरान उसके चाचा के साले की बेटी निधि व दामाद बबैल निवासी हैप्पी वर्मा भी आ गए। निधि ने उसका हैप्पी के साथ फोटो ले लिया। इसके बाद वे दोनों उसे ब्लैकमेल करने लगे कि फोटो सोशल मीडिया पर डाल देंगे। इससे उसकी बदनामी होगी और शादी भी नहीं हो पाएगी। उन्हें 50 हजार रुपये लाकर दे। उसके पिता की ज्वेलरी की दुकान है। गत 20 मई को उसने दुकान की सफाई के बहाने से अलमारी से 50 हजार रुपये निकाल लिए और रुपये हैप्पी को दे दिए। इसके बाद उससे दोनों ने 70 हजार रुपये और लिए। हैप्पी उसके घर आया और उसे सिमकार्ड दे गया। उससे फिर हैप्पी ने एक लाख रुपये ऐंठ लिए और कहा कि वे उसे आजाद कर देंगे। सुबूत भी लौटा देंगे। 16 जुलाई को हैप्पी ने उसे कॉल करके कहा कि मकान पर रंग-रोगन करवाना है। 50 हजार रुपये लाकर दो। उसने रुपये नहीं दिए तो हैप्पी ने उस युवक के फोटो चाचा के वाट्सअप पर भेज दिए, जिससे उसकी सगाई हो रही थी। हैप्पी की मां ने भी उसे कॉल कर धमकाया। थर्मल चौकी पुलिस प्रभारी सतनारायण शर्मा ने बताया कि निधि और हैप्पी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.