पानीपत, जेएनएन। सीआइए-टू ने एक बाइक चोर को गिरफ्तार कर चोरी की पांच बाइक बरामद की हैैं। आरोपित ने सनौली रोड, उझा रोड और संजय चौक से बाइकें चोरी की थीं। आरोपित बाइक नहीं खरीद पाने के कारण चोरी करके अपना शौक पूरा करता था।

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि शुक्रवार देर शाम को छाजपुर मोड़ पर चेङ्क्षकग के दौरान चोरी की बाइक के साथ सनौली कलां के महताब को काबू किया गया था। छानबीन में बाइक चोरी की निकलने पर आरोपित को न्यायालय में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान आरोपित ने चार अन्य बाइक और चोरी करना स्वीकार किया। आरोपित की निशानदेही पर चार अन्य बाइक भी बरामद की गई। सभी बाइकों को मालिकों को दिया जाएगा।

यहां से की बाइक चोरी

- 18 अगस्त 2019 को थाना चांदनी बाग क्षेत्र के गांव उझा से घर के बाहर खड़ी संदीप की स्पलेंडर बाइक। 

- 11 नवंबर 2019 को थाना चांदनी बाग क्षेत्र के संजय चौक से इंद्रा कॉलोनी के कपिल की स्पलेंडर बाइक।

- 16 नवंबर 2019 को सनौली थाना क्षेत्र की गोरज इंटर नेशनल फैक्ट्री के बाहर से सुनील की सीडी डिलक्स बाइक।

इधर, चाकू से हमला कर व्यवसायी से 70 हजार लूटे, केस दर्ज

कंबल के बैग बनाने वाले व्यवसायी गांधी कॉलोनी के सचिन ने पुलिस को शिकायत दी कि 15 दिन पहले खटीक बस्ती के एक युवक ने कॉल कर कहा कि शैंकी शराब की बोतल उसके पास पहुंचा दे। उसने बताया कि वह शैंकी नहीं सचिन बोल रहा है। युवक ने उसे गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी दी। चार दिन पहले उनके पिता रमेश कुमार की बीमारी से मौत हो गई थी। 16 फरवरी की सुबह वह घर पर था। इसी दौरान दोस्त दीपक ने कॉल कर घर से उसे पीएनबी के पास बुलाया। वहां सफेद की टेंपरेरी नंबर की फॉरच्यूनर खड़ी थी। गाड़ी से सात-आठ लड़कों ने उसे डंडों से पीटा। सिर पर देसी पिस्तौैल व चाकू से हमला करके उससे 70 हजार रुपये लूट लिए। आरोपित मौके से फरार हो गए। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस