पानीपत, जागरण संवाददाता। बाइक सवार दो बदमाशों ने सेक्टर-12 में ब्रह्माकुमारी आश्रम के पास बाइक रुकवाकर एक दुकानदार की सोने की चेन झपट ली। पीड़ित ने शोर मचाया। जब तक आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो बदमाश भाग चुके थे। शहर में बदमाशों एक दिन में झपटमारी की तीन वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। झपटमारी की बढ़ती वारदातों से शहरवासी परेशान हैं। पुलिस झपटमारी गिरोह के बदमाशों को काबू नहीं कर पाई है।

वार्ड-11 के रविंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि वह नई सब्जी मंडी से बाइक से घर जा रहा था। तभी ब्रह्माकुमारी नाले के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक रुकवाई और सोने की चेन झपट ली। एक बदमाश ने हेलमेट पहने हुए था और दूसरे ने मास्क लगा रखा था। पीड़ित बदमाशों की बाइक का नंबर नहीं देख पाया था। सेक्टर 11-12 चौकी प्रभारी जयवीर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

इधर, धारदार हथियार से दुकानदार की गर्दन पर वार करके 15 हजार रुपये लूटे

बाइक सवार तीन बदमाशों ने अशोक विहार कालोनी में दुकानदार की गर्दन पर धारदार हथियार से वार करके 15 हजार रुपये व आधार कार्ड लूट लिया। हनुमान कालोनी के अजय सैनी ने पुलिस को शिकायत दी कि उनका कुटानी रोड पर मनी ट्रांसफर व मोबाइल की दुकान है।

हनुमान कालोनी के अजय सैनी ने पुलिस को शिकायत दी कि वह दुकान बंद करके घर लौट रहा था। तभी अशोक कुवार कालोनी में मुंह को ढके तीन बदमाश बाइक से आए। एक बदमाश ने बाइक से उतरकर गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर पर्स लूट लिया। पर्स में नकदी व आधार कार्ड था। उसने शोर मचाया। बदमाश वारदात करके बाइक से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने वारदात स्थल का निरीक्षण किया। इस बारे में किला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महीपाल का कहना है कि मामला दर्ज करके लुटेरों की तलाश की जा रही है।

Edited By: Anurag Shukla