जागरण संवाददाता, समालखा : बाइक सवार तीन युवकों ने चुलकाना वासी अमित पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। वह बाल-बाल बच गया और गोली पेट को छूकर निकल गई। वारदात मंगलवार शाम साढ़े पांच बजे के करीब की है। आरोप गांव के ही दो युवकों पर लगाया है। डीएसपी, थाना प्रभारी व सीआइए की टीमें मौके पर पहुंची।

अमित ने बताया कि वह नेस्ले कंपनी में काम करता है। रात की ड्यूटी होने के कारण दिन में घर पर ही था। शाम को साढ़े पांच बजे के करीब घर से निकलकर फिरनी के उस पार पशुबाड़े में जा रहा था। जैसे ही घर से कुछ आगे पीपल वाली गली के पास पहुंचा तो तभी पीछे से एक बाइक पर तीन युवक आए, जिनमें से एक ने मुंह बांधा हुआ था। बाइक को आते देख वो साइड में होने के लिए जैसे ही मुड़ने लगा तो तभी बाइक पर पीछे बैठे युवक के हाथ में उसने पिस्टल दिखी, जो उसी की तरफ करने लगा तो वो सर्तक हो गया और इसी दौरान युवक ने जैसे ही गोली चलाई तो वह पीछे हट गया और गोली उसके पेट के हिस्से को जरा सा छूते हुए निकल गई। गोली चलने पर आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकले तो युवक फरार हो गए। सूचना पुलिस को दी गई।

अमित ने बताया कि सप्ताहभर पहले उसके दोस्त राकेश पर गांव के ही अंकुश ने गोली चला दी थी। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वो राकेश के पास बैठता है तो इसी रंजिश में उसके ऊपर भी गोली चला जान से मारने की कोशिश की। जबकि उसकी उनके साथ किसी तरह की कोई रंजिश तक नहीं है। गोली चलाने वाले अंकुश के दोस्त है। उसका कहना है कि साजिश के तहत ही उसके ऊपर भी गोली चलवाई गई है।

जांच अधिकारी एएसआइ राजपाल सिंह का कहना है कि मामले में अमित के बयान पर विपिन, अक्षित व तीन अन्य के खिलाफ साजिश के तहत हत्या की कोशिश व अवैध शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज कर तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस