Move to Jagran APP

बाइक सवार बदमाशों ने शराब ठेका के सेल्‍समैन पर की फायरिंग

कैथल में शराब ठेकेदार पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की। बदमाशों ने ठेका बंद करने की धमकी दी।तितरम थाना पुलिस ने मौके का दौरा कर जांच शुरू की।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 04:18 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 04:18 PM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने शराब ठेका के सेल्‍समैन पर की फायरिंग
बाइक सवार बदमाशों ने शराब ठेका के सेल्‍समैन पर की फायरिंग

पानीपत/कैथल, जेएनएन। कैथल के हरसौला गांव के नजदीक शराब ठेका के सेल्‍समैन पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। घटना में सेल्समैन और उसका साथी बाल-बाल गए। मामले की शिकायत मिलने के बाद तितरम थाना पुलिस मौके पर पहुंची। फायर करने के मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना बुधवार रात की है। 

loksabha election banner

पाई गांव की दासू पट्टी निवासी सुनील कुमार ने बताया कि प्यौदा गांव निवासी नरेंद्र कुमार का शराब का ठेका हरसौला गांव में है। बालू गांव निवासी सतीश कुमार, हरसौला गांव निवासी विकास के साथ वे यहां सेल्समैन है। आरोप लगाया कि आठ जुलाई को तीनों शराब ठेके के बार बैठे थे। इसी बीच हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे की तरफ से एक बाइक पर दो युवक आए। आरोपितों ने आते ही कहा कि शराब ठेके को बंद कर दो। आरोपित हाथ में पिस्तौल लिए हुए थे। बोले कि ठेका बंद नहीं किया तो जान से मार देंगे। इसके बाद आरोपितों ने पिस्तौल से फायर कर दिया। इसमें वे बाल-बाल बच गए। दोनों में से एक युवक जो पाई गांव निवासी कालू है और दूसरे को वह सामने आने पर पहचान सकता है। आरोपित जाते-जाते जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद तितरम थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। 

तितरम थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि शराब ठेका के सेल्समैन पर फायर करने के मामले में पुलिस ने दो अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जांच कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.