Move to Jagran APP

हरियाणा का गजब मामला, दो दिन पहले चोरी बाइक का मिला भारी-भरकम चालान, सच्चाई जान चौंक जाएंगे

हरियाणा के अंबाला का अनोखा मामला। चोर बाइक चुराकर दो दिन तक घूमते रहे। नाके पर पुलिस ने बिना डीएल-हेल्मेट और नंबर प्लेट का 6500 का चालान भी काट दिया। मालिक ने फोटो वायरल की तो चोर बाइक छोड़ गए। अब जुर्माना बाइक मालिक से सिर पर आन पड़ा है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Fri, 18 Jun 2021 01:05 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jun 2021 01:05 PM (IST)
हरियाणा का गजब मामला, दो दिन पहले चोरी बाइक का मिला भारी-भरकम चालान, सच्चाई जान चौंक जाएंगे
अंबाला में सेक्टर सात नाके से चालान करवाकर बाइक चोर बच निकले।

अंबाला, जेएनएन। चोर चुस्त और पुलिस सुस्त ... कुछ ऐसा ही वाकया हरियाणा के अंबाला शहर में देखने को मिला। चोरों ने कैंट से बाइक चुराई और दो दिनों तक आराम से घूमते रहे। अब पीड़ित के सिर पर चालान की राशि भरना पड़ेगी। पीड़ित को यह बाइक अंबाला कैंट की हाउसिंग बोर्ड चौकी से मिल तो गई है, लेकिन यह टूटी हुई हालत में मिली है। अब पुलिस चालान न भरने की बात कर रही है, जबकि उसके पास पूरे कागजात हैं। इतना ही नहीं पीड़ित ने बाइक की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी की। इसके बाद चोर इस बाइक को छोड़कर चले गए।

loksabha election banner

पीड़ित जगमीत लांबा निवासी अंबाला कैंट ने बताया कि वह कोरियर कंपनी में काम करता है। उन्होंने अपनी बाइक 11 जून को उनकी बाइक हरगोलाल रोड स्थित आवास के बाहर गली में खड़ी की थी, जहां से यह चोरी हो गई थी। इसके बाद 11 जून को ही उन्होंने ऑनलाइन एफआइआर दर्ज करवा दी। साथ ही सोशल मीडिया पर भी पोस्ट डाल दी कि उनकी बाइक चोरी हो गई है और जिसे भी यह मिले, उसे उनके मोबाइल नंबर पर कॉल करे। इसी दौरान हाउसिंग बोर्ड चौकी से कॉल आई कि उनकी बाइक मिल गई है। उन्होंने देखा कि बाइक को काफी डैमेज किया गया है।

सेक्टर सात नाके से चालान कटवाकर निकले चोर

इसी बीच बाइक से ही कागजात चेक किए, जिसमें एक चालान भी मिला है। यह चालान 13 जून 2021 का कटा है। यह चालान सेक्टर सात नाके पर पुलिस ने काटा। इसमें बिना लाइसेंस के वाहन चलाना, बिना हेल्मेट के व नंबर प्लेट पैटर्न के आधार पर न होने के चलते चालान किया गया है। चालान की कुल राशि 6,500 रुपये बताई जा रही है। जगमीत का कहना है कि यह क्राइम उन्होंने नहीं किया है, तो वह यह चालान क्यों भरें।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.