करनाल, जागरण संवाददाता। कोहरे ने नए साल के पहले ही दिन दो परिवारों पर कहर बरपा दिया। हरियाणा के करनाल में कार सवार दो ममेरे भाईयों की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार चकनाचूर हो गई जबकि दोनों के शव कड़ी मशक्त कर निकाले गए। हादसे की सूचना मिलते ही दोनों परिवारों में मातम पसर गया।

जानकारी अनुसार वासी करीब 25 वर्षीय शुभम करनाल में ही एक दवा फैक्ट्री में काम करता था जबकि उसकी बुआ का बेटा बसंत विहार वासी करीब 22 वर्षीय अजय टूर एवं ट्रैवल का काम करता था। ये दोनों कार में सवार होकर अल सुबह ही घर से किसी काम के चलते निकले थे।

जैसे ही बलड़ी बाईपास के पास पहुंचे तो अचानक कार अनियंत्रित हो गई और हाईवे किनारे बिजली के खंभे से जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि इन दोनों की मौत मौके पर ही हो गई। सुबह पुलिस को सूचना मिली तो थाना सिविल लाइन एसएचओ रोशन लाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। गाड़ी नंबर व उसमें मिले दस्तावेज के आधार पर पुलिस ने पहचान कर मृतकों के स्वजनों को सूचना दी। कार में फंसे शवों को करीब आधे घंटे तक कड़ी मशक्त कर निकाला जा सका जबकि क्रेन के साथ कार व खंभे को हटाया गया। सूचना मिलते ही दोनों परिवारों में शोक की लहर दौड़ गई और स्वजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिए।

कोहरे के चलते ही हादसे की आशंका : रोशन लाल

थाना सिविल लाइन एसएचओ रोशन लाल का कहना है कि प्रारंभिक तौर पर हादसा कोहरे के चलते ही हुआ है। अभी जांच की जा रही है। दोनों शव पोस्टमार्टम करवा स्वजनों को सौंप दिए गए हैं। अभी ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर दोनों युवक कहां जा रहे थे।

Edited By: Anurag Shukla