Move to Jagran APP

शामली भजन गायक परिवार मर्डर केस: कार में 80 फीसद जल चुका था मासूम भागवत का शव Panipat News

शामली में भजन गायक पत्नी बेटा और बेटी की हत्या के मामले में पुलिस की जांच जारी है। कार में बेटे भागवत का शव करीब 80 फीसद जल चुका है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 02:11 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 02:36 PM (IST)
शामली भजन गायक परिवार मर्डर केस: कार में 80 फीसद जल चुका था मासूम भागवत का शव Panipat News
शामली भजन गायक परिवार मर्डर केस: कार में 80 फीसद जल चुका था मासूम भागवत का शव Panipat News

पानीपत, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के शामली की पंजाबी कॉलोनी में मंगलवार को हुए सनसनीखेज चोहरे हत्याकांड के आरोपित हिमांशु सैनी ने भागवत (10) की हत्या के बाद उसके शव को खुर्द-बुर्द करने का प्रयास किया था। उसने पहले कार की डिग्गी में रखे भागवत के शव पर पेट्रोल डाला। उसके बाद कार में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इस कारण भागवत का शव 80 फीसद से ज्यादा जल गया था। 

loksabha election banner

सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि रोहतक पीजीआइ से दो या तीन दिन में पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलेगी। इसके बाद चल पाएगा कि भागवत की मौत कैसे हुई। भागवत के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट शामली पुलिस ले जाएगी। 

ये था मामला

पुलिस को प्रसिद्ध भजन गायक अजय पाठक(42), स्नेहलता(38) व वसुंधरा(15) के शव मंगलवार को घर से बरामद हो गए थे। भागवत का शव नहीं मिला था। अजय पाठक की ईको स्पोट्र्स कार भी नहीं थी। मंगलवार रात में ही हरियाणा व शामली पुलिस ने पानीपत टोल प्लाजा पर अजय पाठक की कार को आग लगाने के बाद हिमांशु को पकड़ लिया था। वहीं आग बुझाने के बाद कार की डिग्गी से भागवत (10) का शव भी बरामद किया गया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भागवत के शव को पहले पानीपत भेजा था। डॉक्टरों का कहना था कि इतना अधिक जल जाने के कारण फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ही शव का पोस्टमार्टम कर यह पता लगा सकती है कि हत्या कैसे, कब और किस चीज से हुई। फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. नारायण डबास गुरुवार को भी अस्पताल नहीं पहुंच पाए। इसके बाद शव को पीजीआइ रोहतक भेजा गया। वहां फोरेंसिक टीम व डॉक्टरों के बोर्ड ने भागवत के शव का पोस्टमार्टम किया। डॉक्टरों के अनुसार शव 80 फीसद जल चुका है। 

फोरेंसिक टीम ने कार से जुटाए सैंपल

फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. नीलम आर्य की टीम ने जली हुई ईको स्पोट्र्स कार की जांच की। उसमें से राख के सैंपल एकत्रित किए। सैंपल लैब में भेजे जाएंगे। कार पूरी तरह से जली हुई है।

ये भी पढ़ें: शामली परिवार मर्डर केस: रुपये के खातिर मौत का तांडव, चेले ने गुरु को परिवार सहित मार डाला

ये भी पढ़ें: खेलते-खेलते मासूम को खींच ले गई मौत, मां-बाप पहुंचे तो नाले में पड़ी थी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.