Move to Jagran APP

Coronavirus Cases in Panipat News: सावधान रहिए, पानीपत में भारी पड़ रही लापरवाही, जानिए कितने कोरोना से संक्रमित

सावधान रहने की जरूरत है। पानीपत में कोरोना संक्रमण से हालात बिगड़ रहे हैं। पैनिक न होइए। थोड़ी सावधानी बरतना होगा। कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा। पानीपत में 580 संक्रमित हुए जबकि छह की मौत हो गई है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 07:40 AM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 07:40 AM (IST)
Coronavirus Cases in Panipat News: सावधान रहिए, पानीपत में भारी पड़ रही लापरवाही, जानिए कितने कोरोना से संक्रमित
पानीपत में कोरेाना संक्रमण बढ़ रहा है।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में कोरोना का कहर जारी है। मंगलवार को 580 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। छह मरीजों की मौत हुई है। उधर, 298 केस रिकवर भी हुए हैं। करीब छह हजार लोगों की रिपोर्ट लंबित है।

prime article banner

सिविल सर्जन डा. संजीव ग्रोवर ने बताया कि मृतकाें में माडल टाउन के निवासी 78 साल की महिला, हरिनगर वासी 65 साल के पुरुष, समालखा से 31 साल की महिला, किशनपुरा से 39 साल की महिला, नामूंडा वासी 31 साल के संजीव और तहसील कैंप वासी युवक शामिल है। 1597 आशंकित मरीजों के स्वाब सेंपल लिए गए हैं।

पानीपत में कुल पॉजिटिव 18 हजार 780 केसों में से 4514 एक्टिव हैं। अब तक कुल 13 हजार 846 रिकवर हो चुके हैं। 201 मरीज लापता हैं और 219 मौत हो चुकी हैं।

निजी लैब ने हाथ खड़े किए

सिविल अस्पताल स्थित लैब में 800 और एनसी मेडिकल कालेज की लैब में 200 स्वाब सैंपल की जांच हो सकती है। लैब की क्षमता से दो गुुना सैंपल लिए जा रहे हैं। नतीजा, 5956 सैंपल की रिपोर्ट लंबित है। पांच से छह दिनों में रिपोर्ट मिल रही है। विभाग डा. लाल पैथ और कोर लैब से संधि करना चाहता था। दोनों लैब ने हाथ खड़े कर दिए हैं। लैब संचालकों का कहना है कि हम अपने सैंपल की रिपोर्ट ही समय से नहीं दे पा रहे हैं।

समालखा में बढ़ रहा कोरोना

समालखा में कोरोना संक्रमित बढ़ रहे हैं। सोमवार की रात पीएचसी के एक डॉक्टर की पत्नी की मौत भी हुई है, डॉक्टर स्वयं कोरोना संक्रमित हैं। डॉक्टर की पत्नी के पॉजिटिव होने के बारे में जानकारी से एसएमओ संजय कुमार ने इन्कार किया है। उन्होंने बताया कि टेस्ट नहीं हुआ था। वह गर्भवती थी। पानीपत अस्पताल ले जाते महिला ने दम तोड़ दिया था। वहीं स्वासथ्य विभाग ने मंगलवार को 69 लोगों को टीके लगाए। एसडीएच और पीएचसी पट्टीकल्याणा में 164 लोगों के सैंपल लिए। पानीपत से तीन-चार दिन बाद रिपोर्ट आने के उपरांत इनके निगेटिव और पॉजिटिव होने का पता चलेगा। खंड में 19,880 लोगों के टीके लग चुके हैं, जबकि कोरोना के 393 एक्टिव मरीज हैं।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें:  कोरोना महामारी के बीच आई नई मुसीबत, ऑक्सीजन भी होने लगी चोरी, पानीपत रिफाइनरी का टैंकर ले उड़े चोर

यह भी पढ़ें: 'सॉरी' लिखकर चोर ने लौटाई कोरोना वैक्सीन, हरियाणा में सामने आया चौकाने वाला मामला

यह भी पढ़ें: हरियाणा के जींद में लस्‍सी में गिरी छिपकली, पीने से 2 की मौत, 5 की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.