जागरण संवाददाता, पानीपत : अंसल सुशांत सिटी में सोमवार को रेजिडेंटस वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक आयोजित की गई। प्रधान सुरेश गुंबर ने बैठक की अध्यक्षता की। अंसल एपीआइ और एसएफएमएल के अधिकारी नरेश गौतम, विकास खोसला, डीपी डागर और तेजेंद्र पाल ने बैठक में भाग लिया। अंसल के मेन गेट पर बैरियर लगाने के साथ ही विकास के अन्य मुद्दों पर गंभीरता से चर्चा हुई।

प्रधान सुरेश गुंबर ने बताया कि बरसात की वजह से सड़क निर्माण कार्य बंद पड़ा था। तीन चार दिनों में शुरू हो जाएगा। सभी सड़कों का निर्माण किया जाएगा। सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए कर्मचारियों की संख्या बढ़ाई जाएगी। सिक्योरिटी व्यवस्था को ठीक करने के लिए गार्ड की संख्या बढ़ाने के अतिरिक्त बढ़ाए भी जाएंगे। उन्होंने बताया कि बिजली की समस्या से निपटने के लिए जरूरत के हिसाब से नए ट्रांसफार्मर लगाए जाएंगे। अंसल सिटी की सीवरेज लाइन को जल्द गेट नंबर 2 के पास हुडा की मेन लाइन से जोड़ दिया जाएगा।

प्रधान ने बताया कि सामुदायिक केंद्र की प्रथम मंजिल का निर्माण एक महीने में पूरा करा दिया जाएगा। स्ट्रीट लाइटों को बहुत जल्द ठीक किया जाएगा। खराब लाइटें बदली जाएंगी।

बैठक में सचिव प्रवीन गुप्ता, महावीर छिल्लर, कुलदीप कादियान, एसएल सोढ़ी, अशोक भारद्वाज, राकेश गुगलानी, उमनपाल ¨सह और संदीप सूरी मौजूद थे।

Posted By: Jagran