Move to Jagran APP

Jind-Panipat मार्ग पर हादसा, कैंटर ने बाइक को मारी टक्‍कर, ताई-भतीजे की मौत

जींद-पानीपत हाईवे पर तेज रफ्तार कैंटर चालक ने बाइक में जोरदार टक्‍कर मार दी। इससे बाइक सवार युवक और उसकी ताई की मौत हो गई। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 03:34 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 03:34 PM (IST)
Jind-Panipat मार्ग पर हादसा, कैंटर ने बाइक को मारी टक्‍कर, ताई-भतीजे की मौत
Jind-Panipat मार्ग पर हादसा, कैंटर ने बाइक को मारी टक्‍कर, ताई-भतीजे की मौत

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद-पानीपत मार्ग पर मनोहरपुर गांव के पास तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार युवक और उसकी ताई की मौत हो गई। कैंटर चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन कैंटर में ही सवार एक और व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। 

loksabha election banner

लोहचब गांव का 22 वर्षीय युवक सुशील अपनी ताई राजेश देवी को लेकर शहर की तरफ आ रहा था। मनोहरपुर गांव के बस अड्डे के पास सामने से आ रहे खाद से भरे कैंटर ने सीधे बाइक को टक्कर मार दी। इसमें बाइक पर सवार सुशील और उसकी ताई दूर गड्ढे में जा गिरे। काफी देर तक दोनों तड़पते रहे। किसी ने भी अस्पताल नहीं पहुंचाया। उसके बाद राहगीर ने परिजनों को सूचना दी और करीब आधे घंटे बाद परिजन उन्हें उठाकर अस्‍पताल ले गए। नागरिक अस्पताल में दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। सुशील अपने पिता का इकलौता बेटा था। सदर थाना पुलिस ने अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहले भी हादसों में लोगों ने गंवाए अपने

19 जुलाई को नरवाना के नहर पुल के निकट दोपहर को पत्नी को लेकर घर जा रहे युवक की बाइक को ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक व उसकी आठ माह की बेटी की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी व साढू गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 

29 दिसंबर 2019 जींद में ही भिवानी रोड पर स्थित गांव रामगढ़ के बस अड्डे पर सुबह अलाव ताप रहे छह लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। इस हादसे में अजमेर बस्ती का राजू (54), उसके बेटे मोनू (23), इसी बस्ती के मोहित (17) की मौके पर ही मौत हो गई थी। 

24 सिंतबर 2019 की रात को गांव ईक्कस और रामराय के बीच एक तेज रफ्तार तेल टैंकर ने ऑटो को कुचल दिया। ऑटो में 11 लोग सवार थे, जिनमें से ऑटो चालक समेत 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी हिसार छावनी में सैनिक जनरल ड्यूटी और क्लर्क सैनिक पदों पर चल रही भर्ती से लौट रहे थे। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.