जागरण संवाददाता, पानीपत : सिवाह गांव में मंगलवार सुबह ड्यूटीरत जिला सुरक्षा शाखा में तैनात एएसआइ का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

घटना सुबह करीब आठ बजे की है। सोनीपत के सरसाढ़ गांव के जसबीर सिंह जिला सुरक्षा शाखा में एएसआइ थे। उनकी सेक्टर-29 थाना क्षेत्र में ड्यूटी थी। ड्यूटी के दौरान उनके सीने में दर्द हुआ। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जसबीर सिंह के परिवार में छोटा भाई शमशेर सिंह, अविवाहित बेटा राहुल व सचिन है। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। बाइक की टक्कर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत

मतलौडा : कवी गांव के सुंदर ने पुलिस को शिकायत दी कि सोमवार को तीसरे पहर 3:45 बजे उनके दादा 62 वर्षीय हवा सिंह साइकिल से मतलौडा जा रहे थे। इसी दौरान गांव के इसरे की डेयरी के पास बाइक ने साइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में दादा हवा सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में आरोपित बाइक चालक मतलौडा का संदीप भी घायल हो गया। आरोपित चालक बाइक सहित मौके से भाग गया। हवा सिंह के परिवार में दो बेटे व एक बेटी है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस