Move to Jagran APP

शिरडी के बजाय थाईलैंड गए थे आढ़ती, अब आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

शिरडी जाने की बात कह थाईलैंड गए थे आढ़ती अब आइसोलेशन वार्ड में भर्तीशिरडी जाने की बात कह थाईलैंड गए थे आढ़ती अब आइसोलेशन वार्ड में भर्तीशिरडी जाने की बात कह थाईलैंड गए थे आढ़ती अब आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 09:12 AM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 09:12 AM (IST)
शिरडी के बजाय थाईलैंड गए थे आढ़ती, अब आइसोलेशन वार्ड में भर्ती
शिरडी के बजाय थाईलैंड गए थे आढ़ती, अब आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

सुनील मराठा, थर्मल: थाईलैंड से लौटे 26 आढ़तियों को कोरोना वायरस की आशंका से घर के अंदर रहने के निर्देश दिए थे। इसके बावजूद इनमें से ज्यादातर बाहर ही घूमते रहे। इतना ही नहीं, कुछ आढ़ती तो चंडीगढ़ पहुंच गए थे। बताया जा रहा है कि इनमें एक आढ़ती ऐसा था जो थाईलैंड से लौटा था। अनाज मंडी में हुए आढ़ती एसोसिएशन के चुनाव में भी इनमें से कई आढ़ती चुनाव के दौरान मौजूद रहे। हालांकि तब इनके पास आइसोलेशन के लिए कमरों में बंद रहने के आदेश नहीं थे। अगले दिन ये आदेश मिले। तब तक कई कार्यक्रमों में हिस्सा रह चुके थे।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि थाईलैंड घूमकर आने वाले कई आढ़ती घर पर शिरडी दर्शन करने की बात कह कर गए थे। घर वालों को थाईलैंड जाने की बात का तब पता चला जब उनके घर पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से उन्हें आइसोलेशन के लिए कमरों में बंद रहने के आदेश मिले। मतलौडा अनाज मंडी एसोसिएशन के प्रधान विजय छाबड़ा की ओर से मंडी में सभी आढ़तियों को कोरोना वायरस के कारण सरकार की ओर से जारी की गाइड लाइन का पालन करने को कहा गया। वायरस से निपटने में जिला प्रशासन का सहयोग करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.