Move to Jagran APP

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का मुख्य आरोपित सुल्तान गिरफ्तार

प्रॉपर्टी सेक्टर-25 के सुनील उर्फ शील्ला कालीरमन की हत्या के मुख्य आरोपित नंगला पार गांव के सुल्तान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे शुक्रवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। हत्याकांड में नामजद सुल्तान के बेटे रितेश और भांजे समालखा के सोनू की तलाश में संभावित ठिकानों पर पुलिस की तीन टीमें छापामारी कर रही हैं। मृतक के परिजनों का कहना है कि सुनील के हत्या आरोपितों को फांसी की सजा मिले।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Oct 2018 01:24 AM (IST)Updated: Fri, 12 Oct 2018 01:24 AM (IST)
प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का मुख्य आरोपित सुल्तान गिरफ्तार
प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का मुख्य आरोपित सुल्तान गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत: प्रॉपर्टी सेक्टर-25 के सुनील उर्फ शील्ला कालीरमन की हत्या के मुख्य आरोपित नंगला पार गांव के सुल्तान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे शुक्रवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

loksabha election banner

हत्याकांड में नामजद सुल्तान के बेटे रितेश और भांजे समालखा के सोनू की तलाश में संभावित ठिकानों पर पुलिस की तीन टीमें छापामारी कर रही हैं। मृतक के परिजनों का कहना है कि सुनील के हत्या आरोपितों को फांसी की सजा मिले।

बता दें कि सुनील और सुल्तान 10 साल से दोस्त थे। दोनों ही प्रॉपर्टी व फाइनेंस का काम इकट्ठा करते थे। दोनों

ने 25 दिन पहले गन्नौर में छह करोड़ रुपये की जमीन बेची थी। दोनों में 20 लाख रुपये के लेनदेन व समालखा की जमीन को लेकर विवाद हो गया था।

परिजनों के अनुसार पंचायत में सुनील ने 10 लाख रुपये सुल्तान को दे भी दिए थे। इसके बावजूद सुल्तान रंजिश रखता था। मंगलवार रात को सेक्टर 25 में बसंत कुंज के पास शराब के ठेके के सामने सुनील को पहले शराब पिलाई गई और फिर गोलियां मारकर मार डाला था। उसके भाई सुरेंद्र उर्फ बिल्लू के बयान पर थाना चांदनी बाद ने सुल्तान, उसके बेटे रितेश और भांजे सोनू के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज है।

------

वर्जन

हत्या आरोपित सुल्तान से पूछताछ की जाएगी कि सुनील को मारने की क्या वजह थी? कौन-कौन हत्या करने व साजिश में शामिल थे? आरोपितों ने फरारी कहां-कहां काटी है। बाकी दोनों आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-सतीश कुमार वत्स, डीएसपी मुख्यालय।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.