पानीपत/अंबाला, जेएनएन। अबाला में एक सेना नायक ने जान दे दी। बाथरूम में जाकर रस्‍सी का फंदा लगा नायक ने आत्‍महत्‍या कर ली। नायक के पत्‍नी के अलावा दो बेटियां भी साथ रह रही थीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

अंबाला छावनी के बीसी बाजार में किराये के मकान में रह रहे सेना में नायक 48 वर्षीय दीपक कुमार ने संदिग्ध परिस्थितियों में बाथरूम में रस्सी का फंदा बनाकर जान दे दी। घटना के बारे में पत्नी रजनी को सुबह पता चला। यह देखकर वह हैरान हो गई। जोर से रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और ढांढस बढ़ाया। इसी दौरान थाना छावनी पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा। पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में लेकर आई।  

डेढ़ माह की छुट्टी पर हुआ था दीपक 

फौजी दीपक कुमार मूलरूप से केरल के रहने वाले थे। बीसी बाजार में पत्नी व दो बेटियों के साथ किराये के मकान में रह रहा था। मृतक डेढ़ माह की छुट्टी पर आया हुआ था और इन दिनों कारगिल में पोङ्क्षस्टग थी। लेकिन सुबह पत्नी रजनी को बाथरूम में दीपक का शव रस्सी से लटका मिला। दीपक ने फंदा क्यों लगाया अभी इसके बारे में स्थिति साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल थाना छावनी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है तथा घटना की सूचना पोस्टिंग कार्यालय में दे दी गई है। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस