पानीपत, जेएनएन। उपद्रवियों ने रात को मॉडल टाउन स्थित डीएवी पार्क के पास घरों के बाहर खड़ी पांच कारों के इंटरलॉकिंग टाइलों से शीशे तोड़ दिए। कारें तीन गलियों में करीब 400 मीटर के दायरे में खड़ी थी। एक कार तो सांसद संजय भाटिया के मकान से करीब 20 मीटर दूर खड़ी थी। कार मालिकों ने बताया कि करीब 70 हजार रुपये का नुकसान है। सीसीटीवी में कार और बाइक गुजरती दिख रही हैं। उपद्रवियों ने पहले भी मॉडल टाउन में शिवाजी स्टेडियम के पास घरों के बाहर खड़ी तीन कारों के शीशे तोड़े थे। 

घटना रात करीब दो बजे की है। मकान नंबर आठ एल निवासी अमित अरोड़ा भास्कर ने बताया कि उसका छोटा भाई सुमित भास्कर सेक्टर-25 में एक्सपोर्ट हाउस में जीएम है। भाई की स्विफ्ट कार घर के बाहर खड़ी थी। उसने घर के बाहर शोर सुनाई दिया। बाहर निकला तो हैंडलूम व्यवसायी महेश अरोड़ा खड़े थे। अरोड़ा ने ने बताया कि उसकी होंडा सिटी और अमित की कार के शीशे तोड़ दिए। इसी तरह से 10 एल निवासी जमींदार धीरज भाटिया की आइ-10, सांसत संजय भाटिया के मकान के पास रहने वाले साफ्टवेयर इंजीनियर गौरव चांदना की जैन कार, अरोड़ा के घर के सामने खड़ी क्रेटा कार के शीशे तोड़ दिए। होंटा सिटी कार में अंदर सीट के पास टाइल पड़ी थी। जैन कार के शीशे पर ईंट से चार वार किए थे।

कंट्रोल रूम में सूचना के पांच घंटे बाद पहुंची पुलिस

अमित भास्कर ने बताया कि कारों के शीशे टूटने के बाद कार मालिक एकजुट हो गए थे। कार की शीशा टूटने के बाद महेश अरोड़ा ने रात 2:40 बजे 100 नंबर पर कॉल की। पुलिसकर्मी ने कहा कि सुबह चौकी जाकर शिकायत दे देना। उसने भी करीब तीन बजे 100 नंबर पर कॉल की। उसे भी पुलिस ने वही जवाब दिया। वे थाने गए। इसके बाद ही मॉडल टाउन चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। अमित का कहना है कि गत माह डीएवी पार्क के पास से एक छात्रा का कार से अपहरण कर लिया था और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

उपद्रवियों ने पांच कारों के शीशे तोड़े हैं। रात को सूचना नहीं मिली थी। सुबह सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। चार कार मालिकों ने शिकायत दी है। क्रेटा कार के मालिक ने शिकायत नहीं दी है। सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है। संदिग्ध युवकों से पूछताछ जारी है। 

सुनील कुमार, प्रभारी, थाना मॉडल टाउन 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस