Move to Jagran APP

अंबाला में कोरोना वायरस संक्रमण ने बढ़ाई चिंता, एक और संक्रमित मरीज की जान गई, 192 नए केस

अंबाला में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक 165 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। जबकि 192 नए कोरोना संक्रमित के मामले सामने आए हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 09:42 AM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 09:42 AM (IST)
अंबाला में कोरोना वायरस संक्रमण ने बढ़ाई चिंता, एक और संक्रमित मरीज की जान गई, 192 नए केस
अंबाला में कोरोना वायरस संक्रमण ने बढ़ाई चिंता, एक और संक्रमित मरीज की जान गई, 192 नए केस

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। अंबाला में कोरोना से एक 48 वर्षीय पुरुष की मौत हो गई। मृतक अंबाला शहर के रंजीत नगर मोहल्ले का निवासी था और वह फेफड़े की बीमारी का इलाज कराने के लिए अस्पताल में भर्ती था। इसके अलावा जिले में 192 लोगों के नमूने की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

loksabha election banner

अब तक जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 165 हो चुकी है। जबकि अस्पतालों में उपचाराधीन 144 मरीज के स्वास्थ्य में सुधार होने पर चिकित्सकों ने छुट्टी दे दी है। कोरोना के 192 केस सामने आने के बाद पॉजिटिव मरीजों की संख्या 6390 हो गई, इसमें 65 की मौत हो चुकी है और एक्टिव मरीज 1308 हैं। इसमें गंभीर रूप से बीमार का इलाज अस्पतालों में चल रहा है, बाकी को हिदायत के अनुसार उनके घरों में सुविधाओं को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग में होम क्वारंटाइन कर रखा है। 

पॉजिटिव आए मरीजों में अंबाला शहर से 63, अंबाला छावनी से 75, शहजादपुर से 4, मुलाना और बराड़ा से 14-14, नारायणगढ़ से 2 और चौड़मस्त पुर से 20 लोग शामिल है।नशे से खराब हो चुका था फेफड़ाअंबाला शहर के रंजीत नगर निवासी 48 वर्षीय पुरुष की कोरोना से मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से बताया कि वह नशे का आदी थी और उसे फेफड़े की बीमारी हो चुकी थी। परिजन पिछले दिनों मरीज को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। मरीज को सांस लेने में परेशानी होने पर कोरोना की जांच के लिए नमूने लिए गए, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर अस्पताल में आइसोलेट करके इलाज किया जा रहा था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.