Move to Jagran APP

पशु व्यापारी ने जहर निगल दे दी जान, ये बात थी आत्महत्या की वजह Panipat News

जींद के एक पशु व्यापारी ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के जिम्मेदार लोगों पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 04:48 PM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 04:50 PM (IST)
पशु व्यापारी ने जहर निगल दे दी जान, ये बात थी आत्महत्या की वजह Panipat News
पशु व्यापारी ने जहर निगल दे दी जान, ये बात थी आत्महत्या की वजह Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद के रोहतक रोड पर एक पशु व्यापारी ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों ने चार लोगों पर भैंस खरीदकर रुपये न देने का आरोप लगाया है। 

loksabha election banner

हिसार जिले के गांव मिर्चपुर निवासी आनंद ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि भाई धर्मबीर खेती के साथ पशुओं का व्यापार करता था। धर्मबीर के माध्यम से चार लोगों ने 3 लाख 69 हजार कीमत की पांच भैंस खरीद थी और जल्द रुपये देने की बात कही थी। छह साल होने के बाद भी रुपये नहीं लौटाए। 

पूर्व सरपंच भी आरोपित
गांव मलिकपुर के पूर्व सरपंच वेद ने तीन साल पहले एक लाख 10 हजार रुपये की एक भैंस खरीदी थी और उसने पैसे नहीं लौटाएं। 29 अगस्त को भाई के साथ पैसे लेने के लिए गए थे और आरोपित ने दो दिन में लेकर जाने की बात कही। दो सितंबर को जब उसका भाई पैसे लेने के लिए गया तो उसने नहीं दिए। इससे परेशान होकर उसके भाई ने रोहतक रोड पर जहरीला पदार्थ निगल लिया। 

इन्होंने हड़पे रुपये
गांव किरथल जिला बागपत यूपी निवासी इकबाल ने 90 हजार, गांव मलिकपुर निवासी वेद ने एक लाख 10 हजार, गांव कापड़ो निवासी पाला ने एक लाख 20 हजार, गांव किठाना निवासी प्रकाश ने 49 हजार रुपये हड़पे हुए हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर चारों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.