पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। यमुनानगर के रादौर क्षेत्र में पशु चोर गिरोह के तीन सदस्यों ने देर रात 12 बजे भैंस चोरी का प्रयास किया। भैंस मालिक ने शोर मचाया तो चोर भागने लगे। जिस पर पशु चोरों व भैंस मालिक के बीच जमकर हाथापाई हुई। दो चोर अपनी स्कोर्पियो गाड़ी से भागने में कामयाब हो गए। जबकि एक चोर अंधेरे में खेतों के रास्ते से भाग गया। इस दौरान भैंस मालिक ने डंडे से स्कोर्पियों के शीशे तोड़ दिए।

टोपरा गांव के पंचायत सदस्य बलराम ने बताया कि रात को उसका भतीजा रमन पशुओं के कमरे के पास सोया हुआ था। तभी दो चोरों ने वहां से तीन भैंस चुराने की कोशिश की। रमन की आंख खुली तो उसने शोर मचा दिया। चोरों का मोबाइल व अन्य सामान वहीं गिर गया। रमन ने चोरों की स्कोर्पियो गाड़ी का पिछला शीशा डंडा मार कर तोड़ दिया।

खेड़ी लक्खा सिंह चौकी से एएसआइ बलबीर सिंह टीम के साथ गांव पहुंचे। पुलिस ने गाड़ी से फरार हुए पशु चोरों के बारे में तुरंत आसपास के सभी थानों में सूचना भेजी। इसी दौरान लाडवा पुलिस ने एक पशु चोर को टूटे हुए शीशे वाली स्कोर्पियो गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया। जिले से सीआइए की टीम मामले की जांच करने के लिए लाडवा थाने पहुंची। क्षेत्र में दो वर्षो से स्कोर्पियों गाड़ी से पशु चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में लगे हुए थे। यह गाड़ी गांवों में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई लेकिन पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए।

थाना रादौर प्रभारी गुरदेव ङ्क्षसह ने बताया कि लाडवा पुलिस ने चोर से स्कोर्पियो गाडी बरामद की है। सीआइए मामले की जांच कर रही है। पकड़े गए चोरों से पूछताछ की जा रही है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें: मूवी स्क्रिप्‍ट से कम नहीं थी पेपर लीक की प्‍लानिंग, चाय वाले से लेकर सब इंस्‍पेक्‍टर शामिल

ये भी पढ़ें: नकल माफिया में 12वीं से लेकर बीटेक पास, फ‍िर हरियाणा के इस शहर का नाम बदनाम

ये भी पढ़ें: ग्राम सचिव पेपर लीक के लिए मास्‍टर माइंड के बाद थे प्‍लान ए और बी, रोहतक में रची गई थी साजिश

ये भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की ऑनलाइन क्‍लासेज में चला आपत्तिजनक वीडियो, ये 3 नाम आए सामने

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021