अंबाला, जागरण संवाददाता। हरियाण में लगातार अवैध सं‍पत्तियों और अवैध निर्माणों को गिराए जाने के मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने प्रेसवार्ता की। गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रदेश में नशा तस्करों एवं उनकी सपंत्तियों पर नकेल कसने के लिए पूरी कार्रवाई की जा रही है। हर जिले में बुलडोजर तैयार किए गए हैं, जहां-जहां पाप की कमाई से नशा तस्करों ने संपत्तियां बनाई गई है उन सभी पर कार्रवाई की जाएगी। प्रदेश में किसी भी हालत में अपराध और अपराधी बर्दाश्‍त नहीं किए जाएंगे। 

महागठबंधन पर गृह मंत्री अनिल विज का तंज

गृह मंत्री अनिल विज ने महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि जितने भी इकट्ठे हुए हैं यह सब बुझे हुए दीए है। यह अपने खेल-करतब जनता को दिखा चुके हैं और जनता इनको समझ चुकी है। बुझे हुए दीयों से कभी भी आंगन रोशन नहीं हुआ करते। यह जितना मर्जी जोर लगा लें, लोग इनकी असलीयत को पहचानते हैं और इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

जनता की मोहर भाजपा की नीतियों पर

कांग्रेस द्वारा प्रदेश की भाजपा सरकार पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री विज ने कहा कि हिंदुस्तान में विपक्ष हमेशा सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ बोलता आया है। मगर, पार्टी व सरकारों को जनता अंक देती है। अभी जितने भी नगर पालिका के चुनाव होकर हटे हैं उन्हें नहीं लगता कि कहीं पर कांग्रेस जीती हो। लोगों ने भाजपा की नीतियों पर ही अपनी मोहर लगाई है।

पीएम नरेन्‍द्र मोदी के फैसले का किया स्‍वागत

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर रखने के निर्णय का स्वागत करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह बहुत मान और सम्मान की बात है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद-ए-आजम भगत सिंह के नाम पर रखने का निर्णय लिया है।

Edited By: Anurag Shukla

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट