Move to Jagran APP

Love Marriage कर गांव लौटे दंपती पर हमला, युवती का अपहरण Panipat News

पानीपत में एक प्रेमी जोड़े ने भागकर शादी कर ली। समझौते के बाद जब गांव लौटे तो युवती के परिजनों ने उनसे मारपीट की और लड़का का अपहरण कर ले गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 09:54 AM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 01:56 PM (IST)
Love Marriage कर गांव लौटे दंपती पर हमला, युवती का अपहरण Panipat News
Love Marriage कर गांव लौटे दंपती पर हमला, युवती का अपहरण Panipat News

पानीपत, जेएनएन। प्रेम विवाह कर पत्थरगढ़ गांव में लौटे दंपती पर लड़की पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया। लड़की को उठा ले गए। युवक और उसके परिवार के लोगों को चोटें आई। पुलिस ने लड़की के जीजा समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पत्थरगढ़ गांव के दिलशाद ने बताया कि उसका गढ़ी दौलत की जासो के साथ प्रेम प्रसंग था। 14 सितंबर को चंडीगढ़ कोर्ट में निकाह किया था। 17 सितंबर को कोर्ट ने उन्हें सुरक्षा दे दी। 18 सितंबर को परिजनों और जासो के पिता सफदर की सहमति पर सनौली खुर्द की मस्जिद में दोबारा निकाह कराया गया। 

पत्थरगढ़ के पास वारदात को दिया अंजाम

शाम लगभग 7 बजे पिता सुलेमान, चाचा इमरान, के साथ कार में पत्थरगढ़ अड्डे पर पहुंचा तो कुछ लोगों ने कार और बाइक अड़ा उनका रास्ता रोक लिया। जासो के भाई जीशान, चाचा अफसर गढ़ी दौलत, जीजा अमजद, असजद निवासी जलालपुर द्वितीय, फूफा अख्तर, भाई इंसार, छोटू निवासी गढ़ी बेसिक और फूफा मंजूरा ने 10-15 अन्य युवकों संग मारपीट शुरू कर दी। जासो को अगवा कर ले गए। 

सरपंच अमजद मजीदी के आश्वासन पर आया था दंपती

मस्जिद में निकाह और आपसी समझौता होने के बाद नवविवाहित दंपती बिना पुलिस सुरक्षा के गांव आए। पिता सफदर ने भी गांव में कोई झगड़ा नहीं होने का आश्वासन दिया था। पंचायत करके मामले का निपटारा करने का आश्वासन दिया।

जासो के साथ अनहोनी होने का डर

चाचा इमरान ने कहा कि आरोपित जासो के साथ किसी आपराधिक वारदात को अंजाम दे सकते है। उन्हें डर है कि जासो आरोपित पक्ष के दबाव में आकर अपने बयान भी बदल सकती है। आरोपितों को गिरफ्तार कर युवती को उनके चंगुल से छुड़ाया जाए। उधर, सनौली के एसएचओ रवि ने बताया कि आरोपित की तलाश में उप्र के कई जिलों में दबिश दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.