पानीपत-यमुनानगर, जेएनएन : रिश्ते में तकरार के बाद चोरी का गजब मामला सामना आया है। पत्नी ने पति का सारा डाटा चुरा लिया। पति आनलाइन मार्केटिंग का काम करता है। डाटा चुराने के बाद ग्राहकों से बात करने लगी। पति ने शिकायत दी पर कार्रवाई नहीं हुई। अब कोर्ट के आदेश पर चोरी का ये केस दर्ज हुआ है। आप भी पढ़िए ये खबर।

विष्णुनगर निवासी बिक्रमजीत सिंह की पंजाब के रोपड़ निवासी सुरजीत कौर से शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों में मनमुटाव रहना लगा। मामला बढ़कर तलाक तक पहुंच गया। दोनों पक्षों का कोर्ट में केस चल रहा है। इस बीच बिक्रमजीत सिंह ने आरोप लगाया कि पत्नी सुरजीत कौर व उसके भाई सुमित सिंह ने मिलकर उनकी फेसबुक आइडी को हैक कर लिया। वहां से डाटा डिलीट कर दिया। 

 

ग्राहकों को बरगलाया 

बिक्रमजीत सिंह का आनलाइन नेटवर्किंग का व्यापार है। शिकायत में बताया कि पत्नी सुरजीत कौर ने उसकी पैन ड्राइव चोरी कर ली, जिसमें उसका सभी डाटा था। इसमें ही उसके बिजनेस से संबंधित पूरी डिटेल थी। यह डिटेल लेकर सुरजीत कौर व उसके भाई सुमित ने उनके ग्राहकों को बरगलाया, जिससे उनके व्यापार को नुकसान पहुंचा।

 

एडमिन होने की वजह से फेसबुक का डाटा मिल गया वापस  

बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि उनके फेसबुक का डाटा भी डिलीट कर दिया गया। जब फेसबुक पर इस संबंध में नोटिफिकेशन आई, तो उन्हें पता लगा, क्योंकि वह खुद एडमिन थे। इसलिए फेसबुक का डाटा रिकवर हो गया। 

 

आखिर जाना पड़ा कोर्ट 

अब उनके ग्राहकों को फोन कर गलत संदेश दिया जा रहा है। इस मामले की बिक्रमजीत सिंह ने एक साल पहले शिकायत दी थी। पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। बाद में उन्होंने कोर्ट में इस संबंध में याचिका लगाई। अब कोर्ट ने मामले में केस दर्ज करने के आदेश दिए, तो पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

 

Edited By: Ravi Dhawan

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट