Move to Jagran APP

अजय चौटाला ने कहा, सठिया गए हैं गौतम, बिना सच्चाई नहीं लगाने चाहिए आरोप

जेजेपी के सरंक्षक और पूर्व सांसद डाॅक्‍टर अजय सिंह चौटाला ने विधायक रामकुमार गौतम पर पलटवार किया है। उन्‍होंने कहा बिना सच्चाई किसी पर आरोप नहीं लगाना चाहिए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 01:36 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 01:36 PM (IST)
अजय चौटाला ने कहा, सठिया गए हैं गौतम, बिना सच्चाई नहीं लगाने चाहिए आरोप
अजय चौटाला ने कहा, सठिया गए हैं गौतम, बिना सच्चाई नहीं लगाने चाहिए आरोप

पानीपत/जींद, जेएनएन। नारनौंद से जेजेपी विधायक रामकुमार गौतम द्वारा जेजेपी को लुटेरों को गिरोह बताने के बयान पर पार्टी संरक्षक एवं पूर्व सांसद डॉ. अजय सिंह चौटाला ने पहली बार करारा जवाब दिया है। अजय ने कहा कि दादा बड़ी उम्र के आदमी हैं। वो हमारे आदरणीय हैं, लेकिन उम्र ज्यादा होने के कारण सठिया गए हैं। बिना सच्चाई आरोप लगाना ठीक नहीं होता है। वह तो यही कहेंगे कि परमात्मा उनको सतबुद्धि दे। 

loksabha election banner

उचाना में जेजेपी के प्रदेश सचिव भलेराम के निवास पर पत्रकारों से बातचीत में डॉ. अजय चौटाला ने छोटे भाई अभय चौटाला का बिना नाम लिए कहा कि इस तरह के आरोप भी लगाते हैं कि गेहूं की पेमेंट नहीं आई। जब किसान कहता है कि उसकी पेमेंट भी आ ली, उसके गांव की भी आली। फिर कहते हैं चने की नहीं आई ये पूछो, इस पर कहता है कि उसके गांव में चना भी नहीं होता। इस तरह के विपक्ष के आरोप बेतुके हैं। हिसार मार्केट कमेटी सचिव सुल्‍तान सिंह की भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट द्वारा की गई चप्पलों पिटाई के मामले में कहा कि इस तरह से पिटाई करना गलत है। सरकार मामले की निष्पक्ष जांच करे। जो दोषी है उसको सजा मिले।    

कोरोना ने कमेरे वर्ग की कमर तोड़ी

अजय सिंह चौटाला ने कहा, पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए कार्य किया जा रहा है और अहम पदों पर जिम्मेदारी देने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। वे गांव दनौदा में जेजेपी के प्रदेश महासचिव रघबीर नैन दनौदा की माता जी के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे थे। कहा कि कोरोना महामारी ने हर कमेरे वर्ग की कमर तोड़ दी है। प्रदेश की गठबंधन सरकार हर वर्ग की जिंदगी पटरी पर लाने के लिए प्रयासरत है और प्रदेश में जल्द ही विकास का पहिया घूमेगा। अजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं का कुशलक्षेम पूछने के साथ-साथ उनकी समस्या को भी सुना। उन्होंने कहा कि लोगों का साथ यूं ही मिलता रहे, सब ठीक होगा। इस अवसर पर जुलाना विधायक अमरजीत ढांडा, जिलाध्यक्ष कृष्ण राठी, मिया सिंह सिहाग, डा. बलराज, बलवान नैन, शीशपाल गुलाडी, बिट्टू नैन, अमर लोहचब, तरसेम शर्मा, अनिल नैन, मेहर सिंह, श्यामलाल, कलीराम, अभेराम मौजूद रहे।

धान व शराब घोटाले में दोषियों को मिलेगी सजा

जेजेपी संरक्षक डा. अजय चौटाला ने विपक्ष द्वारा धान व शराब घोटाले में लीपापोती के आरोपों पर कहा कि एसईटी बना दी गई है, वो जांच कर रही है। जो दोषी लोग हैं, वह पकड़े जा रहे हैं। इसमें बड़े लोग भी दोषी पाए गए तो उनको भी सजा मिलेगी। वह बुधवार को उचाना में पार्टी के प्रदेश सचिव भलेराम के निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। अभय चौटाला द्वारा जेजेपी पर साधे जा रहे निशाने पर बोलते हुए अजय चौटाला ने कहा कि वह कहते थे कि जेजेपी अपना खाता नहीं खोल पाएगी, जो 20 पर थे आज वो एक पर रह गए। इससे पहले उचाना कपास मंडी में किसान सेवा केंद्र में कार्यकर्ताओं से भी रूबरू हुए। इस मौके पर जोरा सिंह डूमरखां, प्रो. जगदीश सिहाग, विश्ववीर नंबरदार, वीरेंद्र संदलाना, भलेराम श्योकंद, ज्ञानी तारखां, पप्पू नगूरां, वीरेंद्र कौशिक, ओमदत्ता डाहोला, दलबीर खटकड़, शमशेर नगूरां, धर्मबीर श्योकंद, होशियार खटकड़, महेंद्र लोधर, हरिकेश काब्रच्छा, राजीव डूमरखां, राजकुमार सैन, प्रदीप खटकड़, नसीब घसो, संजय खटक, डॉ. ईश्र्वर, नरेंद्र मंगलपुर, महीपाल खेड़ी मंसानिया, अजमेर वकील, बलवान थुआ, नंदलाल शमर, सूर्यदेव सुदकैन, राममेहर नगूरां मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के इस शहर में फिर फूटा कोरोना बम, एक दिन में 16 पॉजिटिव मिले, कुल संक्रमित 111

यह भी पढ़ें: सोनाली-सचिव विवाद में खाप का दखल, महापंचायत में लिया कड़ा फैसला, कही बड़ी बात

यह भी पढ़ें: TikTok स्टार BJP नेता सोनाली फौगाट के खिलाफ खाप की महापंचायत, सुल्‍तान बोले- कसूरवार हूं तो गर्दन उतार देना

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन अनलॉक के साथ ही बदमाश सक्रिय, उखाड़ ले गए Axis Bank का ATM

यह भी पढ़ें: खूंखार कुतिया का आतंक हुआ समाप्‍त, इस पर था 12 हजार रुपये का इनाम

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.