जागरण संवाददाता, पानीपत : आबकारी एवं कराधान विभाग के एईटीओ की बुधवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। दिनभर कमरा न खुलने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी जब दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसे तो देखा कि एईटीओ का शव पड़ा है। पुलिस ने घटना की सूचना उसके परिजनों को देकर शव को अस्पताल भिजवा दिया था।

अर्बन एस्टेट पार्ट टू हिसार निवासी प्रदीप चौधरी (56) पुत्र दौलत राम स्थानीय आबकारी एवं कराधान विभाग में एईटीओ के पद पर कार्यरत थे। वे पत्नी सहित मॉडल टाउन में किराये के मकान में रहते थे। बुधवार को वह घर पर अकेले थे, पत्नी इलाज के लिए बेटे के पास गुरुग्राम गई हुई थी।

दिनभर दरवाजा न खुलने पर पड़ोसियों को शक हुआ तो उन्होंने बुधवार देर रात घटना की सूचना मॉडल टाउन चौकी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लगभग 9 बजे दरवाजा तोड़ा तो एईटीओ प्रदीप कमरे में ही मृत अवस्था में पड़ा मिला। शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं था। बृहस्पतिवार को चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल जगदीश ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस