Move to Jagran APP

वकील अपनी समस्याएं लिखित में दें, कराएंगे समाधान : बलजिद्र सैनी

बलजिद्र सिंह शनिवार को वकीलों की समस्याएं सुनने पहुंचे। उन्होंने वकीलों के हित में चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी। कुछ वकीलों ने शिकायत करते हुए कहा कि दुर्घटना बीमा के नाम पर 23 सौ रुपये लिए थे इसकी रसीद नहीं दी गई और न लाभ मिल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 07:16 AM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 07:16 AM (IST)
वकील अपनी समस्याएं लिखित में दें, कराएंगे समाधान : बलजिद्र सैनी
वकील अपनी समस्याएं लिखित में दें, कराएंगे समाधान : बलजिद्र सैनी

जागरण संवाददाता, पानीपत : बार काउंसिल ऑफ पंजाब एंड हरियाणा के सदस्य एडवोकेट बलजिद्र सिंह ने कहा कि वकीलों की जो भी दिक्कतें हैं, लिखित में दें। काउंसिल चेयरमैन हरप्रीत सिंह बराड़ से मिलकर समाधान कराया जाएगा। 2300 रुपये में पांच लाख का आजीवन दुर्घटना बीमा स्कीम जल्द शुरू की जाएगी।

loksabha election banner

बलजिद्र सिंह शनिवार को वकीलों की समस्याएं सुनने पहुंचे। उन्होंने वकीलों के हित में चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी। कुछ वकीलों ने शिकायत करते हुए कहा कि दुर्घटना बीमा के नाम पर 23 सौ रुपये लिए थे, इसकी रसीद नहीं दी गई और न लाभ मिल रहा है। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि योजना शुरू होनी है। इसका लाभ लेने के लिए सभी रकम जमा कराएं। उन्होंने एडवोकेट रामभज सैनी को स्टेट बार काउंसिल का को-ऑप्टेड मेंबर मनोनीत करने संबंधी मनोयन पत्र भी सौंपा।

बार प्रधान शेर सिंह खर्ब ने सैनी को बधाई दी। इस मौके पर एडवोकेट ललित मित्तल, परीक्षित अहलावत, सुभाष सोनी, रोशन छौैक्कर, शीशपाल अरोड़ा, वीरेंद्र कुंडू, सिल्क सैनी, राममेहर आदि मौजूद रहे।

विधायकों से खफा वकील

शहर विधायक रोहिता रेवड़ी और पानीपत ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा ने करीब तीन वर्ष पहले बार को 11-11 लाख रुपये देने की घोषणा की थी। आरोप है कि यह रकम बार को नहीं मिली है। बार एसोसिएशन भी इस संबंध में सोमवार को बैठक बुला सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.