Move to Jagran APP

खाफी के वेश में लुटेेेेेेेेरे लिफ्ट मांग कर गए बड़ी वारदात

पुलिस को दिए बयान में घायल सुशील ने बताया कि पंजाब डेराबस्सी में उसकी मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है। उसके छोटे भाई शुभम कुमार की 24 नवंबर को शादी है। शादी समारोह में शामिल होने वह अपनी कार से पंचकूला-यमुनानगर के रास्ते से गांव गंगोह के लिए चला था।

By Pankaj KumarEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 11:57 AM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 11:57 AM (IST)
खाफी के वेश में लुटेेेेेेेेरे लिफ्ट मांग कर गए बड़ी वारदात
पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की शुरू।

अंबाला, जेएनएन : सड़क पर खाकी वर्दी पहने व्यक्ति को पुलिस वाला समझ कर लिफ्ट देना कार चालक को महंगा पड़ा गया। आरोपित ने अपने दूसरे साथी के साथ मिलकर चालक पर चाकू से हमला कर आईफोन और 13 हजार 800 छीनकर फरार हो गए। हमले में सहारनपुर के गांव गंगोह निवासी सुशील कुमार घायल हो गया। पीडित सुशील की शिकायत पर प‍ुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

घटना अंबाला के गांव कड़ासन से डेढ़ किलोमीटर दूर जाकर हुई है। हमलेे में सुुुुुशील को चाकू दाईं तरफ बाजू व बचाव के दौरान बाई हाथ की उंगली पर लगा है। इससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। शोर-चिल्लाने की आवाज सुनकर राहगीर व आसपास के लोग पहुंचने लगे तो हमलावर वारदात को अंजाम देकर बाइक से फरार हो गए। इसके बाद लोगों ने कार चालक को शहजादपुर के अस्पताल में लेकर आए। शहजादपुर थाना पुलिस ने घायल सुशील कुमार की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

भाई की शादी में शामिल होने के जा रहा था सुशील
पुलिस को दिए बयानों में घायल सुशील कुमार ने बताया कि पंजाब डेराबस्सी में उसकी मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है। उसके छोटे भाई शुभम कुमार की 24 नवंबर को शादी है। इसलिए वह अपनी कार से पंचकूला-यमुनानगर के रास्ते से गांव गंगोह के लिए चला था। जब वह अंबाला के गांव कड़ासन बस अड्डे पर पहुंचा तो उसे दो नौजवान खाकी वर्दी में दिखाई दिए। जिन्होंने खाकी रंग की पेंट व काली जाकेट पहनी हुई थी। जब उन्होंने लिफ्ट मांगी तो उसने पुलिसवाले समझ कर उन्हें लिफ्ट दे दी, परंतु दोनों में एक ही व्यक्ति उसकी कार में बैठ गया।

करीब डेढ़ किलोमीटर दूर चलने पर व्यक्ति ने कहा उसका असला दूसरे व्यक्ति के पास रह गया है। इसके बाद सुशील कुमार ने कार को सड़क किनारे रोक दी। इसके बाद उसने दूसरे साथी को फोन कर कार के पास बुला लिया और उसे भी कार में बिठा दिया। इसके बाद दोनों आरोपितों ने एक चाकू निकाल उसपर हमला कर दिया बुरी तरह से घायल कर दिया। हमलावर उससे आईफोन व 13 हजार 800 रुपये छीनकर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.