Move to Jagran APP

कब्‍जे के इरादे से तोड़ी दीवार, वकील ने विरोध किया तो घर में घुसकर मार दी चाकू

अंबाला में घर में घुसकर एक वकील को चाकू मार दी गई। घायल ने कंट्रोल रूम में काल की लेकिन रिस्पांस न आने पर परिवार वाले अस्पताल लेकर गए। वारदात को प्लाट को लेकर पहले से चले आ रहे विवाद की वजह से अंजाम दिया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 06:11 PM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 06:11 PM (IST)
कब्‍जे के इरादे से तोड़ी दीवार, वकील ने विरोध किया तो घर में घुसकर मार दी चाकू
अंबाला में घर में घुसकर वकील को चाकू मारी गई।

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। अंबाला शहर के कैलाश नगर में मंगलवार रात को करीब सवा 11 बजे कब्जे के इरादे से दीवार तोड़ दी गई और आरोपित वकील के घर में घुस गए। यह देखकर वकील हैरान रह गया। मौका देखते ही आरोपितों ने वकील पर हमला कर दिया। वकील को तेजधार हथियारों गंभीर रूप से घायल कर दिया। यहां तक कि चाकू बाजू में ही घुसा रह गया। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

loksabha election banner

शहर के कैलाश नगर में मंगलवार रात सवा 11 बजे वकील सेलेंद्र मोहन अपने घर में बने ऑफिस में केस की तैयारी कर रहा था। अचानक उसे दीवार गिरने का शोर सुना। आवाज सुनकर बाहर निकला जहां देखा कि 5-6 लोग पड़ोसी थे और उनके हाथों में हथियार थे। इसी दौरान आरोपितों ने वकील पर हमला कर दिया। दाहिने बाजू पर चाकू, एक ने सिर में गंडासी, दूसरे ने बाए बाजू पर तलवार और अन्य ने दाहिने बाजू में चाकू मार दिया।

इसके बाद आरोपितों ने घायल का मोबाइल भी छीन लिया और मौके से फरार हो गए। घायल ने अपनू दूसरे मोबाइल से कंट्रोल रूम में काल किया। लेकिन मौके पर पुलिस ने आयी। बुरी तरह से घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया। रूका भेजने पर पुलिस अस्पताल में करीबन 1 बजकर 35 मिनट पर पहुंची।  लेकिन तब भी पुलिस ने कोई बयान नहीं लिया। इसके बाद सुबह 11 बजे  माडल टाउन चौकी से कर्मी आए और बयान दर्ज किए।

कोर्ट का फैसला घायल के हक में आया था

एडवोकेट का पड़ोसी के साथ प्लाट को लेकर काफी समय से झगड़ा चल रहा था। इसे लेकर मामला अदालत में भी विचाराधीन रहा। जहां अदालत में फैसला वकील के पक्ष में आया था। इसके अलावा घायल के पिता से भी मारपीट की गई थी। उक्त मामले में भी आरोपितों को सजा मिल चुकी है। लेकिन आरोपितों ने फिर से जमीन पर कब्जा करने के इरादे से दीवार तोड़ी  आर हमला किया।

अदालत में रखा वर्क सस्पेंड

वकील पर तेजधार हथियारों से हमला करने के मामले में अदालत में बुधवार को काम-काज ठप रहा। वकीलों ने वकील सेलेंद्र मोहन पर हमले के मामले में पुलिस की ढीली कार्रवाई की निंदा की। वकीलों ने वर्क सस्पेंड में कहा कि वकील पर आधी रात से पहले का हमला किया हुआ है। लेकिन बुधवार दोपहर तक भी मुकदमा दर्ज नहीं किया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.