Move to Jagran APP

जींद-नरवाना हाईवे पर हादसा, ट्रक की टक्‍कर से स्‍कूटी सवार दिल्‍ली के दो युवकों की मौत

जींद के नरवाना के पास ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इसमें स्‍कूटी सवार दिल्ली के रहने वाले दो युवकों की मौत हो गई। दोनों नरवाना किसी काम से आए हुए थे। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 02:21 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 02:21 PM (IST)
जींद-नरवाना हाईवे पर हादसा, ट्रक की टक्‍कर से स्‍कूटी सवार दिल्‍ली के दो युवकों की मौत
जींद नरवाना हाईवे पर हादसे के बाद क्षतिग्रस्‍त स्‍कूटी।

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद-नरवाना नेशनल हाईवे पर बृहस्‍पतिवार रात नरवाना से उचाना की तरफ जा रहे स्कूटी सवार दो युवकों को ट्रक ने कुचल दिया। इसमें दोनों युवकों की मौत हो गई। दोनों ही युवक दिल्ली के रहने वाले और किसी काम से नरवाना आए हुए थे।

loksabha election banner

दिल्ली निवासी मिट्ठू का पुत्र हरबंस और गुरमीत का पुत्र दिलप्रीत देर रात स्कूटी पर सवार होकर उचाना की तरफ जा रहे थे। डूमरखां के गांव में सुखी दा ढाबा के पास गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने स्कूटी पर ही ट्रक चढ़ा दिया। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों को नरवाना के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मृतकों की उम्र 30 से 35 साल के बीच है।

इधर, करसोला माइनर में रेलवे लाइन के पास मिला युवती का शव

करसोला माइनर में रेलवे लाइन के पास 22 वर्षीय युवती का शव मिला है। शव गला-सड़ा हुआ है। करसोला माइनर में रेलवे लाइन से तीन-चार एकड़ जमीन दूरी पर ग्रामीणों ने एक लड़की के शव को देखा। शव पर नीली जींस और हर तथा काले रंग की टी-शर्ट थी। गर्दन से ऊपर का हिस्सा व कलाई से ऊपर के हाथ नहीं थे। शव को देखकर लग रहा था कि युवती की उम्र 22 वर्ष के करीब है। शव की हालत को देखकर लग रहा था कि यह कई दिनों का है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया।

जींद के करसोला माइनर में पुलिस ने जुलाना क्षेत्र में रेलवे लाइन के पास एक युवती का शव मिला है। शव गला-सड़ा होने के कारण पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया गया है। शव की शिनाख्त नहीं हुई है।

अनिल कुमार, जुलाना चौकी प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.