Move to Jagran APP

जनसमस्याएं सुन रही थीं विधायक, अचानक आया युवक और जड़ दिया थप्पड़

अंबाला के मुलाना की विधायक संतोष सारवान को एक युवक ने थप्पड़ मार दिया। इसके बाद लोगों ने युवक की धुनाई कर दी। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 05:49 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 12:40 PM (IST)
जनसमस्याएं सुन रही थीं विधायक, अचानक आया युवक और जड़ दिया थप्पड़
जनसमस्याएं सुन रही थीं विधायक, अचानक आया युवक और जड़ दिया थप्पड़

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। अज मैं तैनुं छडांगा नी, मैं तैनुं जान तो मारांगा... इतना कहकर गांव सरदेहड़ी के तलविंदर ने हलका विधायक संतोष चौहान सारवान को थप्पड़ जड़ दिया। विधायक सारवान गांव में कार्यक्रम के बाद लोगों की समस्याएं सुन रहीं थीं। आसपास खड़े लोगों ने युवक को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी और बाद में पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद विधायक गांव सीरसगढ़ रेस्ट हाउस चली गईं, जहां एसपी अभिषेक जोरवाल ने उनसे इस मामले पर बात भी की। पुलिस ने सरदेहड़ी गांव के सरपंच जल सिंह की शिकायत पर आरोपित तलविंदर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

विधायक संतोष चौहान सारवान सोमवार को गांव सरदेहड़ी में कार्यक्रम में आई थीं। कार्यक्रम के बाद विधायक सारवान लोगों की समस्याएं सुन रहीं थीं। इसी दौरान तलविंदर वहां पहुंच गया और अपनी समस्या के समाधान की बात कही। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कुछ ही देर में तलविंदर ने अचानक विधायक को थप्पड़ मार दिया। यह तो साफ नहीं हो पाया कि तलविंदर क्या समस्या लेकर आया था।

 mla

पिता बोले बेटा है मानसिक रोगी, चल रहा इलाज

घटना की सूचना लगते ही आरोपित तलविंदर के माता-पिता भी मौके पर पहुंच गए। तलविंदर के पिता मङ्क्षहदर सिंह सेना से रिटायर्ड है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा तलविंदर मानसिक रूप से बीमार है। उसका यमुनानगर के एक मनोरोग विशेषज्ञ से इलाज चल रहा है। उन्होंने इलाज के पर्चे भी दिखाए।

पुलिस ने तलविंदर के खिलाफ केस दर्ज किया

नारायणगढ़ के डीएसपी अमित कुमार का कहना है कि गांव सरदेहड़ी के सपरंच जल सिंह की शिकायत पर पुलिस ने तलविंदर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। रही बात सुरक्षा कर्मियों के होने पर भी ऐसी घटना होने की तो उन्होंने ही इसे पकड़ा है। 

पुलिस ने तमाम धाराएं लगाकर भेजा सलाखों के पीछे
मुलाना विधायक संतोष चौहान सारवान को थप्पड़ मारने की घटना के बाद आरोपित तलविंदर के मां-बाप बेटे की दिमागी हालत खराब होने के दस्तावेज लेकर माफी के लिए पहुंचे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। मामला सत्ता पक्ष की विधायक से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने भी तमाम धाराएं तलविंदर के खिलाफ लगाकर उसे सलाखों के पीछे डाल दिया। पुलिस ने साजिश रचने, मारपीट करने, सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। आरोपित को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

पेश की डॉक्‍टर की पर्चियां
अंबाला में इस तरह की पहली घटना देख लोग भी हैरान हो गए, लेकिन लोगों का गुस्सा तलविंदर पर फूट पड़ा। बेेटे को हिरासत में लेने की सूचना मां-बाप के कानों तक पहुंची तो वह डाक्टर के पर्चियां लेकर विधायक से मिलने पहुंच गए। मामला तूल पकड़ा हुआ था, इसलिए विधायक से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई, लेकिन मीडिया के आगे रोती मां ने बताया कि तलविंदर की दिमागी हालत खराब है। पहले उसने बस को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था, इसका हर्जाना भी मां-बाप ने ही भरा था। रोते हुए मां बोली, हमारी कोई पार्टी नहीं बेटे ने पिता के पांव पर भी चोट मार दी थी। उधर, मुलाना थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। उनका कहना है कि थप्पड़ मारने के कारण स्पष्ट नहीं हो सके। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.