जींद, जागरण संवाददाता। जींद के गांव बुढ़ाखेड़ा लाठर में बुधवार देर रात को परचून की दुकान के सामने खड़े तीन युवकों को गाली गलौच करने का विरोध करने पर गोली मार दी। स्वजनों ने तीनों ही घायलों को पीजीआइ रोहतक में दाखिल करवाया गया है। जहां पर उनकी हालात गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने एक युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

गांव बुढ़ाखेड़ा लाठर निवासी परमजीत सिंह ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने गांव में शराब ठेके के साथ ही परचून की दुकान की हुई है। बुधवार रात को वह, उसके चाचा का लड़का अनिल व दीपक उर्फ दीपू दुकान के आगे खड़ा होकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान वहां पर शराब के नशे में गांव बिठमड़ा हाल आबाद निवासी शिवजी उनके पास आया और बिना कोई बात के उनके साथ गली गलौच करने लगा।

उसने शिवजी के गाली गलौच करने का विरोध किया और वह झगड़ा करने लगा। इसी दौरान आरोपित शिवजी ने जेब से पिस्तौल निकाली और उसकी तरफ गोली दाग दी। इसमें एक गोली उसकी छाती व एक पेट में पेट में लगी। गोली मारता देखकर उसके पास खड़े अनिल व दीपक उर्फ दीपू ने बीच बचाव करके पकड़ने लगा प्रयास किया, लेकिन आरोपित ने उन पर भी फायर कर दिया। इसमें अनिल की बायां हाथ व एक कमर में लगी। जबकि दीपक उर्फ दीपू को भी गोली लगी। गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। लोगों को आता देखकर आरोपित मौके से फरार हो गया।

स्वजनों ने तीनों को वाहन का इंतजार करके सीधे ही पीजीआइ रोहतक ले गए। जहां पर तीनों का इलाज चल रहा है। गोली चलने का पता चलते ही जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित की आसपास तलाश शुरू की, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ रणबीर सिंह ने बताया कि घायल परमजीत की शिकायत पर गांव बिठमड़ा हाल आबाद गांव लिजवाना कलां निवासी शिवजी के खिलाफ हत्या के प्रयास व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

Edited By: Anurag Shukla