Move to Jagran APP

घर में घुसकर खूनी खेल, मां के सामने बेटे को मार दी गोली Panipat News

करनाल में एक युवक की उसकी मां के सामने गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। तीन युवकों ने वारदात को अंजाम दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 12:44 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 12:44 PM (IST)
घर में घुसकर खूनी खेल, मां के सामने बेटे को मार दी गोली Panipat News
घर में घुसकर खूनी खेल, मां के सामने बेटे को मार दी गोली Panipat News

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल के रिसालवा गांव में पैसे के लेनदेन को लेकर तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हरमीत बाहर चारपाई पर सो रहा था। उसकी मां अंदर कमरे में सो रही थी। शोर सुनकर बचाने दौड़ी मां को आरोपितों ने धक्का देकर गिरा दिया और उसके सामने ही बेटे को गोली मार दी। हरमीत (28) की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के तीनों आरोपित रिसालवा गांव के ही हैं। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

हरमीत की मां अंग्रेजो देवी ने बताया की आवाज सुनाई दी तो वह कमरे से बाहर आई। उसने देखा कि कर्ण सिंह, साहब सिंह व आजाद उनके बेटे  हरमीत को सीढिय़ों से नीचे खींच कर ले जा रहे थे। एक को उसने काबू कर लिया था तो एक युवक ने उसकी तरफ पिस्तौल तान कर हरमीत से अलग कर दिया। आरोपित हरमीत को खींच कर सीढिय़ों में ले गए और एक युवक ने गोली हरमीत के सिर व कंधे में मारी। आवाज सुनकर पड़ोसी सावित्री का बेटा राकेश कुमार, देवरानी का बेटा सोमबीर गली में आ गए। जिन्हें देख तीनों आरोपित मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए।

कैसे हुआ हरमीत के साथ विवाद
मृतक हरमीत की मां अंग्रेजो देवी ने बताया कि उसका एक बेटा कपिल विदेश में रहता है। करीब 28 वर्षीय हरमीत सालवन में शराब के ठेका पर काम करता था। गांव के ही कर्ण सिंह, साहब सिंह, आजाद वासी रिसालवा विदेश में भेजने का काम करते हैं। इन्होंने पाजू गांव के किसी युवक को विदेश भिजवाया था और उस युवक के गांव से इन्होंने हरमीत को रुपये लेने भेजा था। इन रुपये को लेकर हरमीत और तीनों आरोपितों के बीच विवाद चल रहा था। वे हरमीत को तंग कर रहे थे। कर्ण सिंह व साहब सिंह के बेटे भी विदेश में है। उन्होंने बताया कि कपिल ने उन्हें जानकारी दी थी कि कर्ण सिंह का बेटा प्रवीन व साहब सिंह का बेटा नवीन यहां विदेश में उसे भी इन रुपयों बारे धमकी देते हैं। कुछ दिन पहले कर्ण सिंह ने भी धमकी दी थी।

थाना प्रभारी जगबीर मलिक ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.