Move to Jagran APP

नशे के कारोबार का खूनी खेल, नशीला पदार्थ बेचने से मना किया तो चाकू से गोदा Panipat News

अंबाला में नशीले पदार्थ का कारोबार करने से मना करने पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। आरोपित जमानत पर आया था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 09:56 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 09:56 PM (IST)
नशे के कारोबार का खूनी खेल, नशीला पदार्थ बेचने से मना किया तो चाकू से गोदा Panipat News
नशे के कारोबार का खूनी खेल, नशीला पदार्थ बेचने से मना किया तो चाकू से गोदा Panipat News

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। नशे के कारोबार में एक युवक की हत्‍या कर दी गई। आरोपित ने चाकू से गोदकर युवक को मार डाला। युवक की हत्‍या से गुस्‍साए लोगों ने जाम लगा दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

loksabha election banner

छावनी के न्यू प्रीत नगर में नशे का कारोबार न करने पर अजरुन उर्फ कटोरा ने एकता विहार चौक विकास उर्फ बंटी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। खून से लथपथ बंटी को नागरिक अस्पताल में लाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

राजमार्ग जाम कर दिया

इस वारदात के विरोध में मृतक के परिजनों और रिश्तेदारों ने अंबाला-जगाधरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने लोगों को समझाया और जाम को कुछ मिनट बाद ही खुलवा दिया। डीएसपी राम कुमार अस्पताल पहुंचे और बयान दर्ज करवाये। इस दौरान अस्पताल में भी तनाव की स्थिति बनी रही। हत्यारोपित अजरुन नशे के कारोबार में पहले भी कई बार जेल जा चुका है जो जमानत पर आया बताया गया है।

इस तरह हुई वारदात के बाद तनाव

छावनी के एकता विहार चौक पर बंटी अपने दोस्त कर्ण, सुनील व अभिषेक के साथ अंडे की रेहड़ी पर खड़ा हुआ था। उनसे कुछ ही दूसरी पर अजरुन उर्फ कटोरा अपने साथी सौरभ, ललित, सूरज व अन्य के साथ वहां खड़ा था। आरोप है कटोरा उन्हें देखकर वहां आ गया और बंटी के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। इसके बाद कटोरा ने चाकू से बंटी पर हमला कर दिया। चश्मदीदों ने बताया कटोरा ने बंटी पर चाकू से पांच से छह बार वार किये हैं। इसके बाद वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गया और अर्जुन उर्फ कटोरा अपने साथियों के साथ वहां से फरार हो गया। बंटी को लहुलूहान अवस्था में उसके परिजन व दोस्त उसे अस्पताल लेकर आये। लेकिन यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बंटी की मां उषा व पिता मंगत राम ने पुलिस को दिये बयानों में बताया कि कटोरा उनके बेटे बंटी को काफी समय से नशा बेचने के लिए कह रहा था, जबकि बंटी उसे हर बार मना कर देता था। इसी बात को लेकर कटोरा ने उसके साथ झगड़ा भी किया है। कटोरा ने सोमवार शाम को भी बंटी से नशा बेचने की बात कही, इसपर उसने मना कर दिया। इसके बाद कटोरा ने उसे चाकू से हमला कर उसकी जान ले ली।

मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर लिये गये हैं। परिजनों का आरोप है कटोरा नशे का कारोबार करता था। आरोपित को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

-रामकुमार, डीएसपी

चार बहनों का था इकलौता भाई था बंटी 

मां उषा व पिता मंगत राम ने बताया कि उनका बेटा बंटी चार बहनों का इकलौता भाई था। वह प्राइवेट नौकरी करता था। घटना के बाद अस्पताल में पहुंचे परिजनों को जब पता चला बंटी की मौत हो चुकी है तो उनकी चीखें निकल गई। मां तो बार-बार बंटी को बुलाने की बात कह रही थी। जबकि बहनें भी अपने भाई बंटी को एक बार दिखाने की बात कहती-कहती बेहोश हो रही थी। अस्पताल में पुलिस के सामने बयान दर्ज करवाते समय नशे का कारोबार चलता है उसे बंद करवाओ। इसी नशे के करोबार के चलते बंटी की हत्या की गई है।

बुआ की बात बंटी मान लेता तो बच जाती जान

बंटी छह दिन पहले शादी समारोह में राजपुरा अपनी बुआ के घर गया था। बुआ के बेटे की शादी थी जिसमें उसे वहां का सारा काम संभाला। वहां वह सोमवार शाम चार बजे अंबाला अपने घर आया। इस दौरान बुआ ने उसे अंबाला जाने से भी रोका। लेकिन वह जिद करके आ गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.