Move to Jagran APP

चोरी के आरोप में पंचायत में किया बेइज्जत, नहर में कूदकर युवक ने दी जान

यमुनानगर में चोरी के आरेाप में पंचायत में युवक को बेइज्‍जत किया। इससे आहत होकर युवक ने नहर में कूदकर जान दे दी। परिजनों की शिकायत पर दो आढ़तियों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 05:59 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 05:59 PM (IST)
चोरी के आरोप में पंचायत में किया बेइज्जत, नहर में कूदकर युवक ने दी जान
यमुनानगर में एक युवक ने नहर में छलांग लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली।

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। आवर्धन नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या करने वाले नागल खजूरी निवासी 34 वर्षीय पंकज का शव रविवार की देर रात ठसका हैड से बरामद हुआ। उस पर दो आढ़तियों ने बाइक चोरी का आरोप लगाया। जिससे वह परेशान था। मृतक के भाई गोपाल ने जगाधरी निवासी शीशपाल व अंकित के खिलाफ शिकायत दी। सोमवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मृतक के पास दो बच्चे हैं। वहीं आढ़तियों का कहना है कि उन्होंने पंकज को कोई गलत बात नहीं कही। यह गलत आरोप हैं।

prime article banner

पंकज भी लक्कड़ आढ़त में कार्य करता था। 18 सितंबर को पांसरा में अंकित टिंबर के मालिक आढ़ती अंकित की बाइक चोरी हो गई थी। जिसमें ढाई लाख रुपये भी थे। यह आरोप पंकज पर लगाया गया। जबकि पंकज बाइक चोरी से इंकार कर रहा था। इस मामले को लेकर पंचायत हुई। जिसमें अंकित व गणपति ङ्क्षटबर के मालिक शीशपाल ने उसे भला बुरा कहा। साथ ही मामले में उसके खिलाफ पुलिस को शिकायत दे दी। इस वजह से वह तनाव में था। मृतक के भाई गोपाल ने बताया कि उन्हें इस बारे में शाम को आढ़तियों से ही पता लगा था कि पंकज पर चोरी का आरोप लगाया गया है। जिस पर उन्होंने पंकज को समझाया और इस मामले में आरोप लगाने वाले आढ़तियों से बात कर मामला निपटाने के लिए कहा।

19 सितंबर को जाना था आढ़तियों के पास

गोपाल ने बताया कि पंकज को सुबह ही आढ़त में काम पर यह कहकर भेज दिया था कि हम भी आ रहे हैं। जो आढ़ती बाइक चोरी का आरोप लगा रहे हैं। उनसे बात करेंगे। किसी तरह की परेशानी में न रहो। यदि तुमने चोरी नहीं की है, तो फिर कोई दिक्कत नहीं है। सुबह करीब छह बजे वह तैयार होकर घर से चला गया। मैं भी घास लेने के लिए खेत की ओर चला गया। घास लेकर जब गांव के ही दो तीन लोगों के साथ यमुनानगर आने के लिए चले, तो नागल में आवर्धन नहर के पास पंकज की बाइक खड़ी देखी। बाइक के पास ही कपड़े, मोबाइल व पर्स रखा था। इसी दौरान आसपास के लोगों ने बताया कि पंकज ने नहर में छलांग लगा दी है। उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं लगा। आरोप है कि आढ़तियों ने उस पर झूठे आरोप लगाए। जिस वजह से वह तनाव में था। इसी तनाव में उसने आत्महत्या कर ली। जठलाना थाना प्रभारी पूर्ण चंद ने बताया कि मामले में शीशपाल व अंकित के खिलाफ केस दर्ज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.