Move to Jagran APP

अलाव ताप रहा मजदूर झुलसा, तमाशबीन रहे लोग Panipat News

पानीपत में ठंड की वजह से अलाव ताप रहा एक मजदूर झुलस गया। वह तड़पता रहा लेकिन कोई उसे बचाने के लिए आगे नहीं आया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 12:46 PM (IST)Updated: Mon, 23 Dec 2019 12:46 PM (IST)
अलाव ताप रहा मजदूर झुलसा, तमाशबीन रहे लोग Panipat News
अलाव ताप रहा मजदूर झुलसा, तमाशबीन रहे लोग Panipat News

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में एक मजदूर के साथ दर्दनाक हादसा हुआ। ठंड की वजह से अलाव ताप रहा मजदूर आग की चपेट में आ गया। सेक्टर-18 में पानीपत ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा की कोठी के पास अलाव की आग तेज करने के लिए थिनर डाल दिया। इसमें मजदूर झुलस गया। आधे घंटे तक पीडि़त की मदद के लिए कोई सामने नहीं आया। लोग तमाशबीन बने रहे।  जब मजदूर के स्‍वजन पहुंचेे तो उसे अस्‍पताल ले गए। 

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के रोशनपुर गांव का संजय बाबरपुर में किराये पर रहता है और विधायक ढांडा की कोठी के पास चाय की रेहड़ी लगता है। रेहड़ी के पास ही आठ से दस लोग अलाव ताप रहे थे। आग मंद हो गई। संजय ने अपने पेंटर दोस्त से थिनर लिया और आग पर डाल दिया। वह फूंक मारने के लिए नीचे झुका तो अचानक आग की लपटें उठी और संजय चपेट में आ गया। इससे उसका चेहरा झुलस गया।

मौके से लोग भाग गए।  संजय मदद के लिए चिल्लाता रहा, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी। बाद में बहन पूजा और राहगीर जगदीश ने घायल संजय को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज खानपुर रेफर कर दिया। संजय की हालत नाजुक है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.