जागरण संवाददाता, पानीपत: नकाबपोश बाइक सवार तीन बदमाशों ने रविवार रात असंध नाका चौकी के पास लूट की वारदात को अंजाम दिया। नाका से करीब दो सौ मीटर दूर बतरा कॉलोनी के सामने बदमाशों ने शराब ठेकेदार के नौकर से 91500 रुपये लूट लिए। घटना के समय पुलिस नाके पर गश्त कर रही थी। लूट के बाद बदमाश उसी नाके से पुलिस के सामने से होकर फरार हो गए। घटना रात 9:30 बजे की है। थाना मॉडल टाउन और सीआइए-वन की टीमें बदमाशों की तलाश कर रही है।

गीता कॉलोनी के संतकिशोर ने बताया कि वह शराब ठेकेदार सुरेंद्र टक्कर के पास 26 साल से नौकरी कर रहा है। वह शौदापुर फाटक, सटरलिन गार्डन और विर्क नगर के ठेके से 91500 रुपये लेकर बाइक से बतरा कॉलोनी के ठेके पर जा रहा था। वहां से भी उसे रुपये लेने थे। रिफाइनरी बाईपास पर उसकी बाइक के आगे तीन बदमाशों ने बाइक लगा दी। एक ने उसे बाइक से नीचे गिरा दिया।

पिस्तौल तान जेब से निकाली नकदी

दूसरे बदमाश ने पिस्तौल तान दी और तीसरे ने उसकी पेंट की जेब से नकदी निकाल ली। तीनों पुलिस के सामने से असंध रोड की तरफ भाग गए। एक राहगीर से मदद मांगी तो उसने न सुनी। उसने सुरेंद्र टक्कर और 100 नंबर पर कॉल कर वारदात की जानकारी दी। 15 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हरियाणवीं में बात कर रहे थे बदमाश

संतकिशोर ने बताया कि बदमाश हरियाणवीं में बात कर रहे थे। थाना मॉडल टाउन प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि असंध रोड व आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई है, लेकिन लुटेरों को सुराग नहीं मिला है। बदमाशों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया

संतकिशोर ने बताया कि वह तीन साल से हर रोज शराब के ठेकों से रुपये इकट्ठा करता था। बदमाशों ने उसकी शौदापुर से ही रेकी की होगी। बतरा कॉलोनी के पास सुनसान क्षेत्र को देख बदमाशों ने उसे लूट लिया है।

Posted By: Jagran