जागरण संवाददाता, पानीपत : ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा ने गोपाल कालोनी में रविवार को 1.07 करोड़ के विकास कार्यो का शिलान्यास और उद्घाटन किया। तीन गलियों के निर्माण पर 75 लाख की राशि खर्च हुई है। एक गली के निर्माण पर 30 लाख खर्च किए जाएंगे। वार्ड नंबर 24 के लोगों को आवागमन में सुविधा होगी।

वार्ड की पार्षद मंजीत कौर और उनके पति राजपाला ने विधायक को बुके देकर स्वागत किया। महीपाल ढांडा ने कहा कि चुनाव से पहले किए वादे के अनुसार ग्रामीण हलके की 78 कालोनियों को वैध कराने का काम किया है। इन कालोनियों में मूलभूत सुविधाएं मिल सकेंगी।

इस अवसर पर वार्ड 26 के पार्षद विजय जैन, हरपाल मान, नवीन, नरेश, राजेश ठेकेदार, डॉ. गोमती, अनिल कुमार, अमित राणा, कपिल राणा, गोपाल चंद, महेंद्र , सुरेंद्र जोगी, प्रदीप अग्रवाल, अंग्रेज, सुरेश जोगी, दिलबाग, महा ¨सह व मदन राठी मौजूद रहे।

पांच शिक्षकों को राष्ट्रीय व राज्य शिक्षक अवॉर्ड

जासं, पानीपत : नवोदय क्रांति परिवार की तरफ से पानीपत के पांच शिक्षकों को रविवार को राष्ट्रीय व राज्य शिक्षक अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। सरकारी स्कूलों में शिक्षा के स्तर को उठाने के प्रयास के लिए यह सम्मान दिया गया। शिक्षकों ने आभार व्यक्त किया है। सम्मान समारोह का आयोजन राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल कुरुक्षेत्र में किया गया।

वार्ड 10 के जीपीएस में कार्यरत अध्यापक बोधराज, उग्राखेड़ी के अध्यापक दिनेश कुमार वर्मा, रजापुर की मुख्य शिक्षिका ज्योति चोपड़ा, रसलापुर के शिक्षक राजेंद्र कुमार और अमित कुमार को सम्मानित किया गया। सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री कृष्ण बेदी ने सम्मानित किया।

इस अवसर पर नवोदय क्रांति परिवार के सदस्य ओम प्रकाश सिवाच, सुरेश राणा, मनोज कुमार, संदीप सोकेल, सुनील ढांडा और डॉ. हिम्मत भारद्वाज मौजूद थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप