Move to Jagran APP

12 दिन पहले हुई दूसरी शादी, घर से 6 लाख और 35 तोले सोना चोरी

जागरण संवाददाता पानीपत कांशीगिरी मंदिर के सामने वीरजी मिठाई वाली दुकान की गली में ह

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 08:51 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 08:51 AM (IST)
12 दिन पहले हुई दूसरी शादी, घर से 6 लाख और 35 तोले सोना चोरी
12 दिन पहले हुई दूसरी शादी, घर से 6 लाख और 35 तोले सोना चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : कांशीगिरी मंदिर के सामने वीरजी मिठाई वाली दुकान की गली में हैंडलूम व्यवसायी अमर बतरा के घर से 6 लाख रुपये और 35 तोले सोना चोरी हो गया। परिवार साथ लगते कमरे में सो रहा था। आशंका है कि चोरों ने पहले इन पर नशीले पदार्थ का स्प्रे किया, फिर वारदात को अंजाम दिया। अमर की पत्नी दिन में मायके गई थी। रात को चोरी हो गई। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। इसमें चादर से मुंह ढंका एक चोर दिखाई दे रहा है। चोरों ने वारदात से पहले रेकी की थी। वे घर के कोने-कोने से वाकिफ थे। चोरों ने सिर्फ नकदी व जेवर चुराए। बाकि के सामान को छुआ तक नहीं। अमन बतरा की 30 अगस्त को ही दूसरी शादी हुई थी।

loksabha election banner

हैंडलूम व्यवसायी अमन बतरा ने जागरण को बताया कि जनवरी 2020 में उनका पत्नी से तलाक हो गया था। पहली पत्नी से नौ साल का बेटा है। मां का देहांत हो चुका है। दूसरी शादी दिल्ली के मुखर्जी नगर की अक्षिता के साथ हुई। शादी के लेनदेन के छह लाख और मां के जेवर घर में रखे हुए थे। वीरवार को पत्नी दोपहर बाद मायके चली गई थी। वह रात को अपने कमरे का ताला लगाकर पिता नरेश कुमार के साथ कमरे में सो गया। साथ में बेटा सोहम भी सो रहा था। शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे वह सोकर जगा। नहाने के लिए तौलिया लेने अपने कमरे में गया। सामान बिखरा पड़ा था। नकदी और जेवर चोरी कर लिए गए थे। चोरों ने पानी से भरे कूलर को हटाया और फिर ग्रिल तोड़कर खिड़की से कमरे में घुसे और वारदात को अंजाम दिया।

---------------

पहले भी कुछ युवक छत पर आ चुके हैं

अमन के पिता नरेश कुमार ने बताया कि उनके घर से पड़ोस के चार घरों की छत लगती है। मिठाई की दुकान पर काम करने वाले छह-सात युवक एक घर में रहते हैं। ये युवक पहले भी उनके घर की छत पर आ चुके हैं। तब युवकों को समझा कर वापस भेज दिया था। चोरी का इन युवकों पर भी शक है। अलमारी का ताला भी तोड़ा गया, लेकिन उन्हें शोर नहीं सुनाई दिया।

---------------

सीसीटीवी में पैदल जाता दिखाई दिया चोर

किला थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि अमन के घर के आसपास के चार सीसीटीवी कैमरों की जांच की है। करीब पौने चार बजे मुंह पर कपड़ा ढंके एक चोर पैदल जाता दिखाई दे रहा है। मामला दर्ज करके चोरों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.