Move to Jagran APP

चालक ही रोडवेज को पहुंचा रहे नुकसान

बाड़ की खा रही खेत वाली कहानी रोडवेज पर पूरी तरह से चरितार्थ हो रही है। विभाग की सख्ती के बावजूद भी हरियाणा रोडवेज के चालक और परिचालक आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। वह फ्लाईओवर से बस ले जाते हैं। अगर कोई सवारी इसका विरोध करती है तो उसके साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है। नीचे से भी जाने पर अड्डे से पहले सवारियों को उतारकर खिड़की बंद कर लेते हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Apr 2018 11:35 AM (IST)Updated: Tue, 03 Apr 2018 11:35 AM (IST)
चालक ही रोडवेज को पहुंचा रहे नुकसान
चालक ही रोडवेज को पहुंचा रहे नुकसान

जागरण संवाददाता, समालखा : बाड़ की खा रही खेत वाली कहानी रोडवेज पर पूरी तरह से चरितार्थ हो रही है। विभाग की सख्ती के बावजूद भी हरियाणा रोडवेज के चालक और परिचालक आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। वह फ्लाईओवर से बस ले जाते हैं। अगर कोई सवारी इसका विरोध करती है तो उसके साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है। नीचे से भी जाने पर अड्डे से पहले सवारियों को उतारकर खिड़की बंद कर लेते हैं। स्टॉप पर बसों के न रुकने से जहां सवारियों को यात्रा में परेशानी हो रही है। वहीं रोडवेज को राजस्व का नुकसान भी हो रहा है। समालखा के आजाद नगर निवासी सुशील कुमार ने जीएम पानीपत को शिकायत भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

उसका कहना है कि वह सोमवार 11.30 बजे हरियाणा रोडवेज के पानीपत डिपो की बस में चढ़ा। परिचालक ने पहले तो समालखा में ऊपर से जाने की बात कहकर उतरने को कहा। जब उसने मना किया तो समालखा में स्टॉपेज न होने की बात कह परिचालक ने उसके साथ बदतमीजी की। सुशील ने जीएम का नंबर लेकर उनसे बात की तो परिचालक समालखा में नीचे से बस लेकर गया, लेकिन उसे अड्डे से पहले ही उतारकर खिड़की बंद कर ली। हथवाला के सुरेंद्र, अंजू, संदीप आदि ने कहा कि उन्हें पानीपत जाना था, लेकिन पानीपत डिपो के बस चालक ने अड्डे पर खिड़की नहीं खोली।

शिकायत दो करेंगे कार्रवाई : महाप्रबंधक

पानीपत के रोडवेज महाप्रबंधक रामकुमार ने कहा कि चालक-परिचालक को हर हाल में विभाग के नियम का पालन करना होगा। नियम तोड़ने पर उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। आप शिकायत करो, हम जांच कर कार्रवाई करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.