Move to Jagran APP

करनाल में रह रहे गुरुग्राम की कंपनी के कर्मी को गोली मारने की धमकी, 65 बार आई काल

करनाल का युवक गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में कार्यरत है। इन दिनों वर्क फ्रॉम होम के लिए करनाल आया है। उसे किसी ने 65 बार कॉल की। जब उसने मोबाइल देखा तो हैरान रह गया। बाद में कॉल आई तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 04:47 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jun 2021 04:47 PM (IST)
करनाल में रह रहे गुरुग्राम की कंपनी के कर्मी को गोली मारने की धमकी, 65 बार आई काल
करनाल के युवक को जान से मारने की धमकी।

करनाल, जेएनएन। गुरुग्राम की एक निजी कंपनी के एक्जिक्यूटिव को अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली मारकर जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। आरोपित ने उसे 65 बार कॉल की, जिससे पूरा परिवार दहशत में है।

loksabha election banner

जुंडला गेट वासी कपिल शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में बतौर एक्जिक्यूटिव कार्यरत है। कोरोना महामारी के चलते वह काफी समय से घर से ही काम कर रहा है। वह रात भर कंपनी का काम करता है तो दिन में सो जाता है। मंगलवार को भी वह रात भर काम करने के बाद सुबह सो गया। शाम करीब साढ़े चार बजे उसके मोबाइल पर किसी व्यक्ति की कॉल आई तो वह नींद से जाग गया। उसने देखा कि उसके मोबाइल पर 65 बार कॉल की हुई थी। इनमें कुछ कॉल आस्ट्रेलिया से तो कुछ भारत से ही की गई।

इतनी कॉल देख उन्होंने इसी नंबर पर कॉल की तो अज्ञात व्यक्ति ने उसे गोली मारकर जान से मारने की धमकी दी। पहले उसने सोचा कि कोई मजाक कर रहा है। उसने अपने जानकारों से इस बारे में चर्चा की तो सभी ने कॉल करने से इंकार कर दिया। बाद में आरोपित ने फिर कॉल की और कहा कि वे जानते हैं कि वह गुरुग्राम में नौकरी करता है और जब भी वहां आएगा गोली मार दी जाएगी। इस दौरान उसके पीछे एक अन्य व्यक्ति भी बोल रहा था, जो उसे धीरज नाम से पुकार रहा था।

उन्होंने बताया कि उनकी किसी ने न कोई रंजिश है और न ही लेनदेन। अज्ञात लोगों द्वारा धमकी दिए जाने से पूरा परिवार परेशान है। वहीं सिटी थाना एसएचओ संदीप कुमार का कहना है कि कपिल शर्मा ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी देने की शिकायत दी है, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। संबंधित मोबाइल नंबरों की साइबर सेल की मदद से जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.