Move to Jagran APP

दुकानदार का मोबाइल फोन छीनने का आरोपित गिरफ्तार

सेक्टर-12 के राहुल सिगला ने पुलिस को शिकायत दी कि सनौली रोड मलिक पेट्रोल पंप के पास उनका रमेश किराना स्टोर है। 24 फरवरी को वह स्टोर पर थे। दो युवक दुकान पर आए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 08:52 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 08:52 PM (IST)
दुकानदार का मोबाइल फोन छीनने का आरोपित गिरफ्तार
दुकानदार का मोबाइल फोन छीनने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : दुकानदार का मोबाइल फोन छीनने के आरोपित धूप सिंह नगर के मदनपाल को सीआइए-थ्री पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसको जेल भेज दिया। इस मामले में आरोपित करनाल के जुंडला के पिटू को गिरफ्तार कर पहले ही छीना गया मोबाइल फोन बरामद किया जा चुका है।

loksabha election banner

बता दें कि सेक्टर-12 के राहुल सिगला ने पुलिस को शिकायत दी कि सनौली रोड मलिक पेट्रोल पंप के पास उनका रमेश किराना स्टोर है। 24 फरवरी को वह स्टोर पर थे। दो युवक दुकान पर आए। एक ने फ्रूटी मांगी और दूसरे ने हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया। दोनों आरोपित भाग गए। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज किया।

घर में घुसकर मारपीट का आरोपित गिरफ्तार

संस, सनौली : घर में घुसकर मारपीट करने के आरोपित पसीना कलां के अनुज उर्फ अन्नु को सनौली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित अनुज को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। सनौली कलां की शिवानी ने पुलिस को शिकायत दी कि 26 फरवरी को उनके चाचा संदीप घर के दरवाजे पर खड़े थे। तभी गांव के ओमप्रकाश ने बेटे अनुज और पत्नी अंग्रेजो के साथ मिलकर संदीप को डंडों से पीटा। शोर सुनकर आए पिता राजेश और दूसरे चाचा सुनील पर भी डंडों से हमला किया। घर में घुसकर उनकी मां अनीता और चाची कुसुम के साथ भी आरोपितों ने मारपीट की। सनौली थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

दहेज के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने का आरोपित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : दहेज के लिए पत्नी के साथ मारपीट करने के आरोपित पंजाब के जिला मोहाली के कुराली के हेमराज को किला थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। प्रियंका ने पुलिस को शिकायत दी कि 22 सितंबर 2012 को हेमराज के साथ शादी हुई थी। पति, देवर मनीष टंडन, सास, ननद और ननदोई दहेज के लिए विवाहिता से मारपीट करते हैं।

अपहरण कर मारपीट का आरोपित गिरफ्तार

संस, मतलौडा : अपहरण कर जान से मारने की नीयत से मारपीट करने के आरोपित जींद के करसिधु गांव के राहुल को मतलौडा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित राहुल को अदालत में पेश किया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया। दरियापुर गांव के सूरजभान ने पुलिस को शिकायत दी कि 25 फरवरी शाम को वे पैदल घर जा रहा था। तभी गांव के पास पीछे से बोलेरो गाड़ी आई। गाड़ी में सवार शराब ठेकेदार करसिधु के संजीव व दो-तीन युवकों ने मारपीट कर उसे गाड़ी में डाल लिया। आरोपित उसे कवि के जंगल में ले गए और डंडों से पीटकर बेहोश कर दिया। मतलौडा थाने में मामला दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.