पानीपत : सेक्टर 40 के प्रभजोत सिंह उर्फ साहिल ने चार साल पहले आइ20 कार खरीदी थी। रजिस्ट्रेशन कराने के पैसे नहीं बचे तो उसने अपनी चोरी हुई मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट कार पर लगवा ली। पुलिस ने आरोपित को शुक्रवार को मित्तल मेगा माल के पास फ्री पार्किग एरिया से काबू किया। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ आइपीसी 420, 482 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

एंबुलेंस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, अस्पताल पहुंचा चालक फरार

पानीपत: असंध रोड पर अग्रवाल मार्बल हाउस के पास बाइक सवार को एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। चालक ने जख्मी बाइक सवार को पहले अस्पताल पहुंचाया फिर मौका देख फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। गुरुनानकपुरा के अनमोल ने बताया कि वीरवार को वह बाइक पर सवार होकर रामलाल चौक से असंध रोड चौकी की तरफ जा रहा था। रास्ते में एक तेज रफ्तार एंबुलेंस ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में उसे काफी चोटें आई, वहीं बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। आरोपित चालक ने अपना नाम कृष्ण कुमार बताया। तभी भाई सचिन घटनास्थल पर आ गया तो एंबुलेंस चालक और सचिन ने उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित एंबुलेंस चालक की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

स्कूल प्राध्यापिका का किया पीछा, केस दर्ज

पानीपत: शहर के एक राजकीय स्कूल की प्राध्यापिका ने सौरभ शर्मा नाम के एक युवक पर पीछा करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपित ने उन्हें फोन पर कई काल और मैसेज भी किए हैं। आरोपित पुरानी जान पहचान होने का बहाना बनाकर बातचीत की कोशिश करता है और कई बार पीछा करता है। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप