Move to Jagran APP

घोटाले का किया पर्दाफाश, सीएम विंडो में दी शिकायत तो गैंगेस्‍टर से मिली धमकी

अंबाला में घोटाले का पर्दाफाश करने पर गैंगस्‍टर ने जान से मारने की धमकी दी है। इस घोटाले की शिकायत सीएम विंडो में करने पर गैंगेस्‍टर ने धमकी दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 12:46 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 12:46 PM (IST)
घोटाले का किया पर्दाफाश, सीएम विंडो में दी शिकायत तो गैंगेस्‍टर से मिली धमकी
घोटाले का किया पर्दाफाश, सीएम विंडो में दी शिकायत तो गैंगेस्‍टर से मिली धमकी

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। अंबाला में घोटाले का पर्दाफाश करते हुए उसकी शिकायत सीएम विंडो पर देना एक व्‍यक्ति को भारी पड़ गया। अब उसे गैंगस्‍टर ने जान से मारने की धमकी दी है। 

loksabha election banner

सीएम विंडो पर एक शॉपिंग सेंटर के खिलाफ दी शिकायत को लेकर गैंगस्टर ने शिकायतकर्ता के भाई को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने अनूप सिंह राणा की शिकायत पर गैंगस्टर बंटी कौशल के खिलाफ केस दर्ज करे जांच शुरू कर दी है। आरोप हैं कि यह शॉपिंग सेंटर अवैध रूप से बना हुआ है।

ये था मामला 

शिकायत में अनूप सिंह राणा ने बताया कि उसने अंबाला के एक शॉपिंग सेंटर को लेकर सीएम विंडो पर शिकायत दी थी। इसी को लेकर आरटीआई के जरिये इस घोटाले का पर्दाफाश भी किया है। इस में कई अधिकारियों की मिलीभगत तक है। इस बारे में 20 मई 2020 को एसपी अंबाला को शिकायत दी थी, जिसमें अवैध रूप से बने इस शॉपिंग सेंटर के बारे में बताया था। लेकिन इसको लेकर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

शिकायत वापस लेने का दबाव

इसी को लेकर शिकायत वापस लेने का भी दबाव बना, लेकिन वह पीछे नहीं हटा। उन्होंने इस मामले में अपने व परिवार के सदस्यों की जांन को खतरा भी बताया था। लेकिन इसके बावजूद शिकायत पर कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने बताया कि इस शिकायत में उक्त सेंटर के संचालक व मालिक संदेह के घेरे में आ  गए। उन्होंने आरोप लगाया कि सेंटर के मालिकों ने एक गैंगस्टर तक अपनी पहुंच बनाई। 

गैंगस्‍टर बंटी कौशल का नाम आया सामने

गैंगस्टर बंटी कौशल ने उनके बड़े भाई यशपाल सिंह को 12 अगस्त 2020 को वाट्सअप कॉल की। यह कॉल किसी विदेशी नंबर से की। कॉलर ने अपने को बंटी कौशल बताया। इस गैंगस्टर ने उसके बड़े भाई को कहा कि यदि आरटीआई और शिकायत वापस नहीं ली जाती, तो उसे व उसके परिवार को इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। यह कॉल आने के बाद उन्होंने एसपी अंबाला अभिषेक जोरवाल को कॉल कर इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद डीएसपी मुनीष सहगल को भी इस बारे में सारी जानकारी दी। थाना बलदेव नगर पुलिस ने इस शिकायत पर केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.