पानीपत/करनाल, जेएनएन। एक युवक की चार से पांच युवकों ने बर्फ तोडऩे के लिए प्रयोग किए जाने वाले सुआनुमा तेजधार हथियार घोंपकर हत्या कर दी जबकि उसके भाई पर भी हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में दाखिल कराया गया। आरोपित वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस दिन भर छापेमारी करती रही। आरोपितों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

मृतक के स्वजनों के मुताबिक, सोमवार की रात उनके गांव के ही गौरी नामक युवक ने करीब 21 वर्षीय प्रज्जवल उर्फ जोनी को फोन कर सूचना दी कि कुछ युवक उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। वह अपने भाई उज्जवल और दोस्त अमित कुमार को साथ लेकर मौके पर पहुंच गया, जहां पांच से छह युवकों ने प्रज्जवल व उसके भाई उज्जवल पर सुआनुमा तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर स्वजन मौके पर पहुंचे और दोनों घायल भाइयों को करनाल के निजी अस्पताल लेकर गए, जहां से उन्हें नागरिक अस्पताल भेज दिया गया। इस दौरान प्रज्जवल की मौत हो गई जबकि उसका भाई की हालत भी गंभीर है। मृतक मजदूरी कर अपने परिवार का सहयोग करता था।

पुलिस ने चार नामजद सहित कई आरोपितों पर दर्ज किया केस

मामले की जांच कर रहे एसएचओ सूरजभान ने बताया कि घायल उज्जवल की शिकायत के आधार पर अजय, गांधी, बोबी, प्रिंस व तीन अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपित फरार है, लेकिन उन्हें जल्द काबू कर लिया जाएगा। शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है।

आरोपितों में बंदी भी शामिल होने की चर्चा

चर्चा है कि आरोपितों में एक युवक पर पहले भी हत्या का एक मामला चल रहा है। फिलहाल वह पैरोल पर आया हुआ है। हालांकि अभी दर्ज मामले में उसका नाम शामिल नहीं किया गया है।

डीएसपी ने मौके पर पहुंच ली जानकारी

वारदात की सूचना मिलने पर सुबह डीएसपी इंद्री रमेश चंद मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली। उन्होंने मृतक के स्वजनों को भरोसा दिया कि आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जिसके लिए पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

 पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस